इस ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी का मानना है कि वर्ल्ड टी-20 में भारत को हराना सबसे मुश्किल होगा

इस ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी का मानना है कि वर्ल्ड टी-20 में भारत को हराना सबसे मुश्किल होगा

शेन वॉटसन (फाइल फोटो)

आईपीएल-9 की नीलामी में सबसे अधिक (9.5 करोड़ रुपए) कीमत पाने वाले ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर शेन वॉटसन मानते हैं कि वर्ल्ड टी-20 में भारत को हराना सबसे मुश्किल होगा। उनके मुताबिक भारतीय टीम को घरेलू मैदान पर खेलने का बड़ा फायदा होगा। वो मानते हैं कि घरेलू पिचों पर टीम इंडिया इस वक्त सबसे ताकतवर टीम नजर आ रही है।

34 साल के ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर वॉटसन कहते हैं, "उन्हें घरेलू हालात का सबसे बेहतर अंदाजा तो है ही उनकी टीम भी संतुलित है। उनकी बल्लेबाजी में दम है, उनके पास वर्ल्ड क्लास स्पिनर्स हैं और उनके पास कुछ शानदार तेज गेंदबाज भी हैं।"

52 टी-20 इंटरनेशनल में 28.58 के औसत और 146.11 के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करने वाले (और 7.64 की इकोनॉमी से 42 विकेट हासिल करने वाले) वॉटसन कहते हैं, "आशीष नेहरा बेहद अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं और (जसप्रीत) बुमराह के रूप में उन्हें एक अच्छा गेंदबाज मिला है, इसलिए यह टीम दूसरी टीमों के लिए एक अच्छी चुनौती साबित होगी।"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्ल्ड कप में अपनी और ऑस्ट्रेलियाई टीम की बल्लेबाजी को लेकर वॉटसन ने कहा, "मुझे नहीं पता मैं वर्ल्ड टी-20 में किस नंबर पर बल्लेबाजी करूंगा। हमारे पास (एरॉन) फिंच, ख्वाजा (उस्मान) जैसे कई वर्ल्ड क्लास ओपनर्स हैं, इसलिए जैसी भी टीम तय की जाएगी हम एक ताकतवर बल्लेबाजी क्रम के रूप में दिखाई देंगे। हम सब उसमें फिट होकर अपना बेहतरीन प्रदर्शन करने की कोशिश करेंगे।"