ललित मोदी के आरोपों पर रैना ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मैंने पूरी निष्ठा से क्रिकेट खेली

ललित मोदी के आरोपों पर रैना ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मैंने पूरी निष्ठा से क्रिकेट खेली

सुरेश रैना की फाइल फोटो

नई दिल्ली:

 सुरेश रैना ने बयान जारी कर अपने प्रशंसकों को आश्वस्त किया है कि उन पर लग रहे आरोप गलत हैं। रैना के अनुसार उन्होंने क्रिकेट हमेशा पूरी निष्ठा और ईमानदारी के साथ खेला है।

वे कभी भी गलत चीजों में शामिल नहीं हुए हैं। आईपीएल के पूर्व अध्यक्ष ललित मोदी ने आईसीसी को चिट्ठी लिखकर कहा था कि रैना सहित तीन क्रिकेटर कई संदिग्ध लोगों से मिले हैं। आईसीसी को इसकी जांच करानी चाहिए।

हालांकि, बीसीसीआई पहले ही खिलाड़ियों को क्लीन चीट दे चुकी है। सोमवार को ही बीसीसीआई के सचिव अनुराग ठाकुर ने इस बात की पुष्टि की थी कि सुरेश रैना सहित तीनों खिलाड़ियों पर किसी तरह के आरोप साबित नहीं हो पाए हैं।

रैना ने अपने ऊपर लगे आरोपों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की संभावना भी व्यक्त की। उन्होंने कहा, 'मैं इस मामले में अपने कानूनी अधिकारों के बारे में भी विचार कर रहा हूं।'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मोदी द्वारा वर्ष-2013 के अक्टूबर में आईसीसी के मुख्य कार्यकारी डेविड रिचर्डसन को लिखे पत्र में आरोप लगाया गया था कि भारतीय खिलाड़ी सुरेश रैना, रवींद्र जडेजा और वेस्टइंडीज के ड्वेन ब्रावो ने एक भारतीय व्यवसायी जो कथित तौर पर सट्टेबाजी में भी लिप्त है, उससे नकद पैसे लिए। गौरतलब है कि तीनों ही खिलाड़ी आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए खेलते हैं।