यह ख़बर 02 अप्रैल, 2013 को प्रकाशित हुई थी

इतिहास दोहराना चाहेगी किंग्स इलेवन पंजाब

खास बातें

  • किंग्स इलेवन पंजाब को वर्ष 2009 में इंडियन प्रीमियर लीग का खिताब दिलाने वाली कप्तान एडम गिलक्रिस्ट और कोच डेरेन लेहमैन की जोड़ी क्या इस संस्करण में भी पंजाब के लिए भाग्यशाली साबित होगी? पंजाब के प्रशंसकों को तो शायद यही उम्मीद होगी कि 2009 का प्रदर्शन टीम
नई दिल्ली:

किंग्स इलेवन पंजाब को वर्ष 2009 में इंडियन प्रीमियर लीग का खिताब दिलाने वाली कप्तान एडम गिलक्रिस्ट और कोच डेरेन लेहमैन की जोड़ी क्या इस संस्करण में भी पंजाब के लिए भाग्यशाली साबित होगी? पंजाब के प्रशंसकों को तो शायद यही उम्मीद होगी कि 2009 का प्रदर्शन टीम एक बार फिर से दोहराए।

टीम के मुख्य खिलाड़ियों पर जीत का पूरा दारोमदार रहेगा। अजहर महमूद, दमित्री मास्करेनहास, डेविड हसी जैसे विदेशी नाम टीम के पास हैं। हालांकि टीम में मौजूदा भारतीय क्रिकेट टीम का कोई सदस्य शामिल नहीं है। परविंदर अवना, पीयूष चावला, मनप्रीत गोनी और गुरकीरत सिंह के कंधों पर बड़ी जिम्मेदारी होगी।

पिछले दो संस्करणों में पंजाब अंतिम चार में जगह बनाने में मामूली अंतर से पीछे रह गया था। पहले संस्करण में पंजाब ने सेमीफाइनल तक का सफर तय किया था।

संदीप शर्मा, ल्यूक पॉमर्शबाक, संदीप सिंह, मानन वोहरा टीम में नए चेहरे हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

टीम :
एडम गिलक्रिस्ट, अजहर महमूद, डेविड हसी, डेविड मिलर, दमित्री मास्करेनहास, शॉन मार्श, ल्यूक पॉमर्शबाक , भार्गव भट्ट, विपुल शर्मा, गुरकीरत सिंह, हरमीत सिंह, मंदीप सिंह, नितिन सैनी, परविंदर अवना, पॉल वाल्थेटी, पीयूष चावला, प्रवीण कुमार, आर सतीश, सिद्धार्थ चिटणिस, सन्नी सिंह, संदीप शर्मा, मानन वोहरा, अनिकेत चौधरी।