यह ख़बर 12 फ़रवरी, 2014 को प्रकाशित हुई थी

केकेआर प्रशंसक चुन सकेंगे पसंदीदा खिलाड़ी

मुंबई:

आप अगर कोलकाता नाइट राइर्ड्स (केकेआर) के प्रशंसक हैं तो आपके पास इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के सातवें संस्करण में अपने चहेते खिलाड़ियों को टीम के लिए चुनने का मौका है।

एक प्रेस विज्ञप्ति के मुताबिक, केकेआर के व्यापक अभियान के तहत प्रशंसकों को नाइटिंग समारोह, केकेआर की नीलामी प्रक्रिया का हिस्सा बनने के लिए आमंत्रित किया जाएगा।

राष्ट्रीय दैनिक समाचार पत्रों में पहले 100 खिलाड़ियों की उनके अनूठे मोबाइल नंबर के साथ सूची होगी। प्रशंसक इस नंबर पर मिसकॉल दे सकते हैं और अपने पसंदीदा खिलाड़ियों को चुन सकते हैं।

केकेआर के अधिकारिक फेसबुक पेज पर वोट करने के लिए खिलाड़ियों की सूची और मोबाइल नंबर दी जाएगी। बॉलीवुड किंग शाहरुख खान और अभिनेत्री जूही चावला व उनके पति जय मेहता केकेआर के मालिक हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसके अलावा अगर कोई प्रशंसक उन खिलाड़ियों को वोट करना चाहते हैं जो 100 खिलाड़ियों वाली सूची का हिस्सा नहीं हैं लेकिन नीलामी सूची में प्रकाशित हैं तो वह वेबसाइट 'डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू डॉट केकेआर डॉट इन' पर लॉगऑन कर सकते हैं। वे कोलकाता में पार्क स्ट्रीट में होने वाली नीलामी प्रक्रिया को स्क्रीन पर लाइव भी देख सकते हैं। 2014 की टीम की घोषणा शुक्रवार को होगी।