आप यहां हैं : होम » ख़बरें क्रिकेट की »

फिक्सिंग : श्रीसंत की व्यक्तिगत चीजें जब्त, तीनों खिलाड़ियों से फिर पूछताछ

 
email
email
Laptop, cash recovered from Sreesanth's hotel room: Mumbai Police

PLAYClick to Expand & Play

मुंबई: ईपीएल में स्पॉट फिक्सिंग प्रकरण को लेकर मुंबई पुलिस के ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर हिमांशु राय ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि रमेश व्यास नामक एक बुकी को 14 मई को गिरफ्तार किया गया। उसके पास से 92 मोबाइल, 18 सिम कार्ड, एक लैपटॉप और नकदी बरामद हुए थे।

फिक्सिंग के लिए रमेश 30 मोबाइल फोनों का इस्तेमाल कर रहा था। आज एक अन्य बुकी को गिरफ्तार किया गया है। रमेश व्यास से पूछताछ में पता चला कि वह उन बुकीज के साथ संपर्क में था, जिनके नाम मौजूदा स्पॉट फिक्सिंग प्रकरण में सामने आए हैं। इन्हीं बुकीज का जिक्र व्यास के एकाउंट बुक में भी है। इन सबके बीच लेनदेन हुआ था।

उन्होंने कहा कि श्रीसंत ने मुंबई के फाइव स्टार होटल में अपना कमरा खुद बुक करवाया था और यह टीम का होटल नहीं था। होटल के कमरे की जांच करने पर पता चला कि उसमें कोई रहा था। एक लैपटॉप, एक आईपैड, नकदी और कुछ डायरियां बरामद हुईं। डायरी में जो एंट्री है, वह श्रीसंत के द्वारा की गई प्रतीत होती है। उन्होंने कहा कि श्रीसंत और बुकी जीजू 13 मई की देर रात को होटल में आए थे। उन्होंने कहा, हम होटल के सीसीटीवी फुटेज भी हासिल कर रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...



Advertisement

 
खत्म हो जाएगा पेट्रोल संकट, गन्ने के रस से चलेंगी गाड़ियां

शर्करा तकनीकी विशेषज्ञ एनके शुक्ला के मुताबिक गन्ने के रस से बना एथेनॉल ऊर्जा के अन्य साधनों से सस्ता है। उन्होंने बताया कि नागपुर व मुंबई में एथेनॉल से चलने वाली तीन बसें आ चुकी हैं।

Advertisement