यह ख़बर 08 अगस्त, 2012 को प्रकाशित हुई थी

निरंतर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाने के कारण हारे : जयवर्धने

खास बातें

  • श्रीलंकाई कप्तान महेला जयवर्धने ने कहा कि लगातार एक जैसा प्रदर्शन करने में नाकाम रहने के कारण उनकी टीम को भारत के हाथों एकदिवसीय शृंखला और एकमात्र ट्वेंटी-20 मैच में शिकस्त झेलनी पड़ी।
कोलंबो:

श्रीलंकाई कप्तान महेला जयवर्धने ने कहा कि लगातार एक जैसा प्रदर्शन करने में नाकाम रहने के कारण उनकी टीम को भारत के हाथों एकदिवसीय शृंखला और एकमात्र ट्वेंटी-20 मैच में शिकस्त झेलनी पड़ी। भारत ने एकदिवसीय शृंखला में 4-1 से जीत दर्ज करने के बाद एकमात्र ट्वेंटी-20 मैच में 39 रन से जीत दर्ज की।

जयवर्धने ने मैच के बाद पत्रकारों से कहा, जब लग रहा था कि मैच पर हमारा नियंत्रण है तब हमने उस पर पकड़ ढीली की। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के खिलाफ सफलता के बाद विश्व चैंपियन भारत के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन करने के लिए श्रीलंकाई टीम से काफी अपेक्षाएं की जा रही थी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जयवर्धने ने मंगलवार के मैच के बारे में कहा, हमारे लिए विकेट बचाए रखना महत्वपूर्ण था। हम इसमें नाकाम रहे और दबाव बढ़ता गया। यहां तक कि अतिरिक्त बल्लेबाज के साथ उतरने के बावजूद हम विकेट बचाए रखने में नाकाम रहे। हमारे पास ऐसा बल्लेबाज नहीं था जो हमें लक्ष्य तक पहुंचा पाता क्योंकि हमने बहुत अधिक विकेट गंवाए।