यह ख़बर 07 नवंबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

टेस्ट टीम में जगह न मिलने से निराश नहीं हूं : मनोज तिवारी

खास बातें

  • भारतीय टीम में जगह बनाने से चूके मध्यक्रम के बल्लेबाज मनोज तिवारी ने कहा है कि उन्हें संयम के साथ सकारात्मक रुख बनाए रखने की जरूरत है।
कोलकाता:

पिछले कुछ समय से लगातार अच्छा खेलने के बावजूद इंग्लैंड के साथ होने वाली टेस्ट शृंखला के शुरुआती दो मैचों के लिए भारतीय टीम में जगह बनाने से चूके मध्यक्रम के बल्लेबाज मनोज तिवारी ने कहा है कि उन्हें संयम के साथ सकारात्मक रुख बनाए रखने की जरूरत है।

तिवारी ने इंग्लैंड के साथ खेले गए अभ्यास मैच में अच्छा प्रदर्शन किया था, लेकिन इसके बावजूद उन्हें टेस्ट टीम में जगह नहीं मिली। तिवारी ने कहा कि वह निराश नहीं हैं और रणजी ट्रॉफी में लगातार अच्छा प्रदर्शन करते हुए अपनी दावेदारी पेश करते रहेंगे।

तिवारी ने कहा, जब यह खबर मुझे मिली तब मेरे दिमाग में कई बातें आई। ऐसे में जबकि हमें इसके बाद भी दो मैच खेलने हैं, मैंने खुद को प्रेरित रखने का फैसला किया। मेरे पास काफी समय है और इसी कारण मैं सकारात्मक विचारों से लैस हूं। मैं घरेलू क्रिकेट में अच्छा खेलते हुए लगातार अपनी दावेदारी बनाए रखूंगा।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बीते सप्ताह तिवारी ने इंग्लैंड एकादश के खिलाफ खेलते हुए भारत-ए के लिए पहली पारी में सबसे अधिक रन बनाए थे। युवराज सिंह ने 59 रनों की पारी खेली थी। युवराज को टेस्ट टीम में छठे क्रम पर बल्लेबाजी के लिए चुन लिया गया लेकिन तिवारी को जगह नहीं मिल सकी।