यह ख़बर 06 फ़रवरी, 2012 को प्रकाशित हुई थी

ट्विटर पर युवी के लिए शुभकामनाओं की बरसात...

खास बातें

  • युवी की बीमारी के बारे में जानकर देश-विदेश की कई जानी-मानी हस्तियां दुआएं कर रही हैं, और टि्वटर पर उन्हें शुभकामना संदेश भेजने का सिलसिला लगातार जारी है।
नई दिल्ली:

युवराज सिंह - यह ऐसा नाम है, जिसने क्रिकेट के मैदान पर भारत के लिए कई बार हार के मुंह से जीत को छीना, छह गेंदों पर छह छक्के ठोकने का कारनामा भी किया, और भारत की 2011 क्रिकेट विश्वकप की जीत युवराज के बिना संभवतः संभव ही नहीं थी... लेकिन अब उसी युवराज को ज़िन्दगी के मैच में जीत हासिल करनी है। प्यार से युवी कहकर पुकारे जाने वाले युवराज सिंह को कैंसर है। इस खबर के आने के बाद से ही दुनिया-भर में फैले उनके फैन्स बेहद दुखी हैं और दुआएं कर रहे हैं। युवराज इस वक्त अमेरिका में फेफड़ों कैंसर का इलाज करा रहे हैं। हालांकि कैंसर के बारे में पहले स्टेज में ही पता चल गया है, और माना जा रहा है कि डरने की ज्यादा ज़रूरत नहीं है।

युवी की बीमारी के बारे में जानकर देश-विदेश की कई जानी-मानी हस्तियां दुआएं कर रही हैं। सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट टि्वटर पर भी उन्हें शुभकामना संदेश भेजने का सिलसिला लगातार जारी है।

बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने ट्वीट किया है, युवराज की बीमारी के बारे में जानकर मैं सकते में हूं और हम दुआ कर रहे हैं कि वह जल्दी फिट हो जाएं।

युवराज के दोस्त और क्रिकेट के मैदान पर साथी हरभजन सिंह ने भी ट्वीट किया है, युवराज जिस भी चीज़ का सामना कर रहे हैं, हमें उन्हें अकेला छोड़ देना चाहिए, ताकि वह जल्दी ठीक हो सकें। वह एक फाइटर है और ज़रूर वापसी करेगा।

उद्योगपति विजय माल्या ने ट्वीट किया है, मैं अपने दोस्त युवी के बारे में सुनकर बेहद दुखी हूं। मैं भगवान बालाजी से प्रार्थना करता हूं कि वह जल्दी से ठीक हो जाएं।

क्रिकेट जगत और बॉलीवुड़ हस्तियों के अलावा युवराज के जल्दी फिट हो जाने की दुआ राजनेता भी कर रहे हैं। केन्द्रीय खेलमंत्री अजय माकन ने सोमवार को ट्वीट किया, मैंने अधिकारियों को युवराज की बीमारी के बारे में और जानकारी लेने को कहा है। सरकार को युवराज की मदद करनी चाहिए और सरकार ऐसा करेगी भी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी ट्वीट किया है, युवराज की सेहत के बारे में सुनकर दुख हुआ। वह एक फाइटर है और मुझे यकीन है कि वह इससे उभरकर दोबारा मैदान पर भारत के लिए खेलेगा।