यह ख़बर 17 फ़रवरी, 2012 को प्रकाशित हुई थी

क्लार्क का भारत के खिलाफ भी खेलना संदिग्ध

खास बातें

  • मांसपेशियों में खिंचाव से जूझ रहे ऑस्ट्रेलियाई कप्तान माइकल क्लार्क का कहना है कि शायद वह भारत के खिलाफ ब्रिस्बेन में रविवार को होने वाले त्रिकोणीय एकदिवसीय सीरीज के मैच तक फिट नहीं हो पाएंगे।
सिडनी:

मांसपेशियों में खिंचाव से जूझ रहे ऑस्ट्रेलियाई कप्तान माइकल क्लार्क का कहना है कि शायद वह भारत के खिलाफ ब्रिस्बेन में रविवार को होने वाले त्रिकोणीय एकदिवसीय सीरीज के मैच तक फिट नहीं हो पाएंगे। इस चोट के कारण श्रीलंका के खिलाफ मैच में नहीं खेलने वाले क्लार्क ने कहा, ‘‘मेरी मांसपेशियों में हल्का खिंचाव है। इसमें सुधार हो रहा है लेकिन संभावना है कि मैं ब्रिस्बेन में भी नहीं खेल पाऊंगा।’’

उन्होंने कहा, ‘‘ पिछले दो दिनों में मैंने चोट से उबरने के लिए काफी मेहनत की तथा फिजियो एलेक्स कोंटोरिस मुझे आराम करने के लिए कह सकते हैं लेकिन मैं वापसी करने से ज्यादा दूर नहीं हूं।’’ क्लार्क ने नाइन नेटवर्क से कहा, ‘‘ बाहर से मैच देखना काफी मुश्किल होता है लेकिन हमारे खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं इसलिए इसमें संदेह नहीं कि पंटर (रिकी पोंटिंग) बेहतरीन भूमिका निभा सकते है जैसा कि वह लंबे समय से करते रहे हैं।’’ क्लार्क का जहां भारत के खिलाफ वनडे में खेलना संदिग्ध है वहीं उनके जूनियर साथी मिशेल जार्श को पीठ दर्द के कारण छह महीने तक बाहर रहना पड़ सकता है। वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के इस युवा ऑलराउंडर ने गुरुवार को एससीजी पर अभ्यास सत्र के दौरान पीठ दर्द की शिकायत की और स्कैन से स्ट्रेस फ्रैक्चर की पुष्टि हुई। इस बीस वर्षीय खिलाड़ी का मेलबर्न में कल फिर से स्कैन होगा। यदि जरूरत पड़ी तो उनके स्थान पर रविवार से पहले टीम में दूसरा खिलाड़ी शामिल कर दिया जाएगा।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com