प्रेस कॉन्फ्रेंस में क्लार्क से सेक्स पर सवाल...और दिलचस्प जवाब

नई दिल्ली:

सिडनी में वर्ल्ड कप सेमीफ़ाइनल में जीत हासिल करने के बाद ऑस्ट्रेलियाई कप्तान माइकल क्लार्क जब प्रेस कॉन्फ्रेंस में पहुंचे, तो उनसे एक संवाददाता ने ऐसा सवाल पूछ लिया, जिस पर क्लार्क भौंचक्के रह गए।

बीबीसी स्पोर्ट्स के संवाददाता स्टीफ़न शेमिल्ट ने माइकल क्लार्क से पूछा कि कप्तान बनने के बाद आप जिस तरह से 'ट्रिमेंडस सेक्स' को इनज्वॉय कर रहे हैं, उस पर प्रतिक्रिया दीजिए। इस सवाल से क्लार्क चौंक गए। हालांकि तब तक बीबीसी के संवाददाता को अपनी गलती का एहसास हो गया और उसने अपनी गलती सुधारते हुए 'ट्रिमेंड्स सक्सेस' पर उनकी राय पूछी।

लेकिन माइकल क्लार्क इस सवाल से उखड़े नहीं। उनके बगल में बैठे सेमीफ़ाइनल में शतक बनाने वाले स्टीवन स्मिथ तो हंसने भी लगे। क्लार्क ने पहले ही सवाल का जवाब दिया, "आप मुझे कितना जानते हैं?" इतना ही नहीं उन्होंने रिपोर्टर से ये भी कहा, "आपका सवाल तो मेरी पत्नी के लिए है।"

क्लार्क का ये जवाब बताता है कि मैदान के अंदर वे भले ही बेहद आक्रामक हों, लेकिन मैदान के बाहर मजाक को गंभीरता से नहीं लेते। क्लार्क के इस जवाब से विराट कोहली की आप लोगों को याद आई ही होगी, जिन्होंने पिछले दिनों एक पत्रकार के साथ गाली गलौज की थी। तो सेक्स और सक्सेस दोनों ही पहलू में क्लार्क से सीख लेने की जरूरत है।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com