यह ख़बर 19 मार्च, 2013 को प्रकाशित हुई थी

टेस्ट सीरीज की हार के बाद आर्थर ने ट्विटर अकाउंट किया बंद

खास बातें

  • आर्थर ने ट्विटर पर कहा, ‘‘शुक्रिया ट्विटर। खूब मजा आया लेकिन अब मैं अपना अकाउंट बंद कर रहा हूं। सभी को उनके सहयोग के लिए धन्यवाद।’’ ऑस्ट्रेलियाई कोच ने यह कदम टीम के बॉर्डर-वस्कर ट्रॉफी गंवाने के एक दिन बाद उठाया।
सिडनी:

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के कोच मिकी आर्थर ने मंगलवार को अपना ट्विटर अकाउंट बंद कर दिया। भारत दौरे पर टीम के खराब प्रदर्शन के बाद क्रिकेटप्रेमियों की ओर से उस पर लगातार आलोचना भरे ट्वीट आ रहे थे।

आर्थर ने ट्विटर पर कहा, ‘‘शुक्रिया ट्विटर। खूब मजा आया लेकिन अब मैं अपना अकाउंट बंद कर रहा हूं। सभी को उनके सहयोग के लिए धन्यवाद।’’ ऑस्ट्रेलियाई कोच ने यह कदम टीम के बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी गंवाने के एक दिन बाद उठाया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आर्थर के ट्विटर पेज पर कई अपमानजनक संदेश थे। इनमें से एक पर लिखा था, ‘‘हे मिकी माउस। आपने तीसरे टेस्ट में कई तेज गेंदबाज आजमाए और अब तेज गेंदबाजों की विकेट पर चार स्पिनर लेकर उतरना।’’ एक ने लिखा, ‘‘मिकी आर्थर टीम का माहौल कैसा है। सभी ने सही यूनिफॉर्म पहनी या नहीं।’’ उनके अकाउंट बंद करने के फैसले पर भी कड़ी प्रतिक्रिया हुई। एक ने लिखा, ‘‘अब आप क्रिकेट पर ही ध्यान दो।’’ एक अन्य ने लिखा, ‘‘तुम एक इडियट हो।’’