यह ख़बर 06 जनवरी, 2013 को प्रकाशित हुई थी

श्रीलंका पर जीत के साथ हसी का टेस्ट क्रिकेट को अलविदा

खास बातें

  • माइक हसी ने ऑस्ट्रेलिया को श्रीलंका पर तीसरे और अंतिम टेस्ट में पांच विकेट की जीत दिलाते हुए टेस्ट क्रिकेट को अलविदा कहा और साथ ही मेजबान टीम को तीन मैचों की शृंखला में क्लीनस्वीप करने में भी मदद की।
सिडनी:

माइक हसी ने रविवार को ऑस्ट्रेलिया को श्रीलंका पर तीसरे और अंतिम टेस्ट में पांच विकेट की जीत दिलाते हुए टेस्ट क्रिकेट को अलविदा कहा और साथ ही मेजबान टीम को तीन मैचों की शृंखला में क्लीनस्वीप करने में भी मदद की।

सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर हसी ने नाबाद 27 रन की पारी खेली, जिससे ऑस्ट्रेलिया ने श्रीलंका के 141 रन के लक्ष्य को पांच विकेट गंवाकर हासिल कर लिया। विजयी रन बनाने वाले मिशेल जॉनसन एक रन बनाकर नाबाद रहे। अंतिम दिन स्पिन गेंदबाजों को मदद कर रही पिच पर बाएं हाथ के स्पिनर रंगना हेराथ ने 47 रन देकर तीन विकेट चटकाए।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मैच में सात विकेट चटकाने वाले ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज जैकसन बर्ड को मैन ऑफ द मैच, जबकि कप्तान माइकल क्लार्क को मैन ऑफ द सीरीज चुना गया। इससे पहले अंपायरों ने दर्शकों को हैरानी में डाल दिया, जब उन्होंने उस समय चाय का विश्राम लिया, जब ऑस्ट्रेलिया जीत से सिर्फ पांच रन दूर था। सुबह श्रीलंका की टीम 278 रन पर ऑल आउट हो गई। दिनेश चांदीमल ने पुछल्ले बल्लेबाजों के साथ खेलते हुए 106 गेंद में 11 चौकों की मदद से नाबाद 62 रन बनाए।