यह ख़बर 16 जुलाई, 2012 को प्रकाशित हुई थी

उज्ज्वल है पाकिस्तानी टीम का भविष्य : मिस्बाह

खास बातें

  • पाकिस्तानी क्रिकेट टीम भले ही श्रीलंका से एकदिवसीय और टेस्ट शृंखला हार गई हो, बावजूद इसके कप्तान मिस्बाह-उल-हक अपने युवा खिलाड़ियों के प्रदर्शन से खुश हैं।
कराची:

पाकिस्तानी क्रिकेट टीम भले ही श्रीलंका से एकदिवसीय और टेस्ट शृंखला हार गई हो, बावजूद इसके कप्तान मिस्बाह-उल-हक अपने युवा खिलाड़ियों के प्रदर्शन से खुश हैं। मिस्बाह के मुताबिक, युवा खिलाड़ियों ने मुश्किल परिस्थितयों में बेहतर प्रदर्शन कर पाकिस्तान के भविष्य को उज्ज्वल बनाया है।

हाल में श्रीलंका के साथ खेली गई पांच एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैचों की शृंखला में पाकिस्तानी टीम को 1-3 से शिकस्त झेलनी पड़ी थी। जबकि तीन टेस्ट मैचों की शृंखला में पाकिस्तान को 0-1 से हार का सामना करना पड़ा था।

इस शृंखला में पाकिस्तान की ओर से युवा तेज गेंदबाज जुनैद खान ने कुल 14 विकेट अपने नाम किए थे। इसके अलावा बल्लेबाज अजहर अली ने भी बेहतरीन प्रदर्शन किया था, उन्होंने कोलम्बो टेस्ट मैच की पहली पारी में 157 रन बनाए थे। असद शफीक ने केंडी टेस्ट मैच की पहली पारी में 75 रन बनाए थे।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक समाचार पत्र ने मिस्बाह के हवाले से लिखा है, जुनैद खान, अजहर अली और असद शफीक जैसे युवा खिलाड़ियों ने अपने प्रदर्शन से यह सुनिश्चित कर दिया है कि पाकिस्तान का भविष्य उज्जवल है। मुश्किल परिस्थितयों में इन खिलाड़ियों ने टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन किया।