त्रिकोणीय शृंखला के फाइनल में खेलेंगे मिशेल जॉनसन

नई दिल्ली:

भारत और इंग्लैंड के साथ खेली जा रही त्रिकोणीय वन-डे शृंखला के फाइनल में पहले ही जगह बना चुकी मेजबान ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए एक अच्छी खबर यह है कि पर्थ की तेज़ पिच पर होने वाले इस मुकाबले के लिए मिशेल जॉनसन की वापसी होने जा रही है। यह कहा है वन-डे टीम के कप्तान जॉर्ज बेली ने। मिशेल जॉनसन को बॉक्सिंग डे टेस्ट में हैमस्ट्रिंग इंजरी होने के बाद आराम दिया गया था।

बताया गया कि अब वह फिट हो गए हैं, और इस मैच में खेलने की वजह से मिशेल जॉनसन को वर्ल्डकप से पहले एक वन-डे मैच खेलने का मौका मिल जाएगा, और पर्थ की पिच पर वह मौके का भरपूर फायदा उठाना चाहेंगे। वैसे, एक मज़ेदार तथ्य यह भी है कि ऑस्ट्रेलिया ने पिछले दो महीनों में हार का मुंह नहीं देखा है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मेजबान टीम के लिए एक और अच्छी ख़बर यह है कि भले ही भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मैच बारिश की वजह से धुल गया, लेकिन बारिश के बीच सिडनी मैदान पर माइकल क्लार्क चक्कर लगाते दिखाई दिए। 33-वर्षीय क्लार्क ने सिडनी क्रिकेट ग्राउंड के कई चक्कर लगाए। वह भी हैमस्ट्रिंग की चोट से परेशान हैं, और उनकी कोशिश वर्ल्डकप से पहले फिट होने की है, क्योंकि चयनकर्ताओं ने बड़ी मुश्किल से क्लार्क को वर्ल्डकप टीम में जगह दी है।