यह ख़बर 22 दिसंबर, 2014 को प्रकाशित हुई थी

चोट के चलते मेलबर्न टेस्ट से मिचेल मार्श बाहर, बर्न्स हुए शामिल

नई दिल्ली:

ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर मिचेल मार्श 26 दिसंबर से शुरू हो रहे सीरीज के तीसरे टेस्ट में चोट के चलते हिस्सा नहीं ले पाएंगे। उनकी जगह टीम में बल्लेबाज जोए बर्न्स को शामिल किया गया है।

25 साल के बर्न्स क्वींसलैंड की ओर से खेलते हैं और दाएं हाथ के टॉप ऑर्डर बल्लेबाज हैं। ऑस्ट्रेलियाई घरेलू क्रिकेट में 42 की औसत से करीब 3000 रन उनके नाम हैं। उन्हें मौजूदा समय में ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट में बेहद स्टाइलिश बल्लेबाज माना जाता है। पिछले ही महीने उन्होंने न्यू साउथ वेल्स के खिलाफ 183 रनों की बड़ी पारी खेली है। बहुत संभव है कि मेलबर्न से वह अपने टेस्ट करियर की शुरुआत करें।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दूसरी ओर हेमस्ट्रिंग इंजरी के बावजूद मिचेल मार्श ऑस्ट्रेलियाई टीम के साथ बने रहेंगे ताकि सिडनी टेस्ट की तैयारियों में शामिल हो सकें। पहले यह आशंका जताई जा रही थी कि डेविड वॉर्नर भी बॉक्सिंग डे टेस्ट में शायद हिस्सा नहीं पाएंगे। उनके अंगूठे में चोट लगी है, लेकिन टीम के कोच डैरेन लेहमैन ने उम्मीद जताई है कि वॉर्नर टेस्ट से पहले पूरी तरह फिट हो जाएंगे। इसके अलावा मेलबर्न टेस्ट के लिए रायन हैरिस टीम में लौट आए हैं। वे मिचेल स्टार्क की जगह अंतिम प्लेइंग में शामिल हो सकते हैं।