आप यहां हैं : होम » ख़बरें क्रिकेट की »

डेयरडेविल्स से जुड़ेंगे मुश्ताक : रिपोर्ट

 
email
email
नई दिल्ली: ूर्व पाकिस्तानी टेस्ट लेग स्पिनर मुश्ताक अहमद स्पिन गेंदबाजी सलाहकार के तौर पर आईपीएल टीम दिल्ली डेयरडेविल्स से जुड़ने के लिये तैयार हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार उन्होंने एक साल का करार स्वीकार कर लिया है।

मुश्ताक ने पिछले सप्ताह कहा था कि उन्हें दिल्ली फ्रेंचाइजी की तरफ से लिखित पेशकश मिली है और वह इस पर गंभीरता से विचार कर रहे हैं। क्रिकइन्फो की रिपोर्ट के अनुसार मुश्ताक ने प्रस्ताव स्वीकार कर लिया है हालांकि उन्होंने अभी तक करार पर हस्ताक्षर नहीं किए हैं।

इस रिपोर्ट में मुश्ताक के हवाले से कहा गया है, ‘‘मुझे एक साल के करार की पेशकश की गई है। मैंने इसे स्वीकार कर लिया है लेकिन करार अभी होना बाकी है। यह प्रक्रिया में है क्योंकि अभी लिखित दस्तावेजों का आदान प्रदान होना है।’’

यदि करार हो जाता है तो मुश्ताक पूर्व दक्षिण अफ्रीकी गेंदबाज एरिक सिमन्स के साथ सहयोगी स्टाफ में शामिल होंगे। सिमन्स डेयरडेविल्स के मुख्य कोच हैं। यही नहीं वसीम अकरम के बाद मुश्ताक कोच के रूप में आईपीएल टीम से जुड़ने वाले दूसरे पाकिस्तानी खिलाड़ी होंगे।

अकरम पहले सत्र से कोलकाता नाइटराइडर्स के साथ तेज गेंदबाजी सलाहकार के रूप में जुड़े हुए हैं। मुश्ताक इंग्लैंड टीम के हाल के भारतीय दौरे में गेंदबाजी सलाहकार के तौर पर आए थे। इंग्लैंड की भारतीय सरजमीं पर टेस्ट सीरीज में जीत में उनकी भूमिका अहम रही थी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...



Advertisement

 

Advertisement