यह ख़बर 11 फ़रवरी, 2013 को प्रकाशित हुई थी

डेयरडेविल्स से जुड़ेंगे मुश्ताक : रिपोर्ट

खास बातें

  • पूर्व पाकिस्तानी टेस्ट लेग स्पिनर मुश्ताक अहमद स्पिन गेंदबाजी सलाहकार के तौर पर आईपीएल टीम दिल्ली डेयरडेविल्स से जुड़ने के लिये तैयार हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार उन्होंने एक साल का करार स्वीकार कर लिया है।
नई दिल्ली:

पूर्व पाकिस्तानी टेस्ट लेग स्पिनर मुश्ताक अहमद स्पिन गेंदबाजी सलाहकार के तौर पर आईपीएल टीम दिल्ली डेयरडेविल्स से जुड़ने के लिये तैयार हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार उन्होंने एक साल का करार स्वीकार कर लिया है।

मुश्ताक ने पिछले सप्ताह कहा था कि उन्हें दिल्ली फ्रेंचाइजी की तरफ से लिखित पेशकश मिली है और वह इस पर गंभीरता से विचार कर रहे हैं। क्रिकइन्फो की रिपोर्ट के अनुसार मुश्ताक ने प्रस्ताव स्वीकार कर लिया है हालांकि उन्होंने अभी तक करार पर हस्ताक्षर नहीं किए हैं।

इस रिपोर्ट में मुश्ताक के हवाले से कहा गया है, ‘‘मुझे एक साल के करार की पेशकश की गई है। मैंने इसे स्वीकार कर लिया है लेकिन करार अभी होना बाकी है। यह प्रक्रिया में है क्योंकि अभी लिखित दस्तावेजों का आदान प्रदान होना है।’’

यदि करार हो जाता है तो मुश्ताक पूर्व दक्षिण अफ्रीकी गेंदबाज एरिक सिमन्स के साथ सहयोगी स्टाफ में शामिल होंगे। सिमन्स डेयरडेविल्स के मुख्य कोच हैं। यही नहीं वसीम अकरम के बाद मुश्ताक कोच के रूप में आईपीएल टीम से जुड़ने वाले दूसरे पाकिस्तानी खिलाड़ी होंगे।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अकरम पहले सत्र से कोलकाता नाइटराइडर्स के साथ तेज गेंदबाजी सलाहकार के रूप में जुड़े हुए हैं। मुश्ताक इंग्लैंड टीम के हाल के भारतीय दौरे में गेंदबाजी सलाहकार के तौर पर आए थे। इंग्लैंड की भारतीय सरजमीं पर टेस्ट सीरीज में जीत में उनकी भूमिका अहम रही थी।