यह ख़बर 17 जनवरी, 2013 को प्रकाशित हुई थी

रांची में क्रिकेट स्टेडियम का उद्घाटन करने नहीं जाएंगे नरेंद्र मोदी

खास बातें

  • गुजरात के मुख्यमंत्री और गुजरात क्रिकेट संघ के अध्यक्ष नरेंद्र मोदी व्यस्तता के चलते झारखंड की राजधानी रांची में नवनिर्मित अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम के उद्घाटन कार्यक्रम में नहीं आ सकेंगे।
रांची:

गुजरात के मुख्यमंत्री और गुजरात क्रिकेट संघ के अध्यक्ष नरेंद्र मोदी व्यस्तता के चलते झारखंड की राजधानी रांची में नवनिर्मित अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम के उद्घाटन कार्यक्रम में नहीं आ सकेंगे।

मोदी के जनसंपर्क अधिकारी जगदीश ने फोन पर बताया कि अपनी पूर्व व्यस्तताओं के चलते मोदी ने नवनिर्मित अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम के उद्घाटन कार्यक्रम में आने का कार्यक्रम रद्द कर दिया है।

इस बारे में फिलहाल झारखंड राज्य क्रिकेट संघ ने कोई टिप्पणी नहीं की है, लेकिन झारखंड भारतीय जनता पार्टी के उपाध्यक्ष दीपक प्रकाश ने भी इस खबर की पुष्टि की है। पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार 19 जनवरी को भारत-इंग्लैंड मैच से पूर्व गुजरात के मुख्यमंत्री और झारखंड के कार्यवाहक मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा को 18 जनवरी को रंगारंग कार्यक्रम में इस स्टेडियम का उद्घाटन करना था।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

19 जनवरी को निर्धारित तीसरे एकदिवसीय क्रिकेट मैच के लिए बुधवार शाम भारत और इंग्लैंड की टीमें यहां पहुंच गईं और गुरुवार को वह नवनिर्मित स्टेडियम में अभ्यास कर रही हैं।