यह ख़बर 08 जनवरी, 2013 को प्रकाशित हुई थी

इंग्लैंड से हार का बदला लेने के लिए अच्छा खेलना होगा : युवराज सिंह

खास बातें

  • भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह ने कहा कि इंग्लैंड के खिलाफ आगामी एकदिवसीय शृंखला में भारतीय टीम के पास टेस्ट मैचों में मिली हार का बदला चुकता करने का सुनहरा मौका रहेगा।
नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह ने कहा कि इंग्लैंड के खिलाफ आगामी एकदिवसीय शृंखला में भारतीय टीम के पास टेस्ट मैचों में मिली हार का बदला चुकता करने का सुनहरा मौका रहेगा। इस ऑलराउंडर ने कहा, इंग्लैंड ने हाल में टेस्ट शृंखला में हमें हराया। उनकी टीम अच्छी है। हमें उन्हें हराने और अपनी हार का बदला चुकता करने के लिए अच्छा खेलना होगा। युवराज अपनी फॉर्म से संतुष्ट हैं और उन्हें उम्मीद है कि वह पांच मैचों की शृंखला में बड़ी पारी खेलने में सफल रहेंगे।

उन्होंने कहा, मैं अच्छी तरह से गेंद खेल रहा हूं और अभी टुकड़ों में अच्छा प्रदर्शन कर रहा हूं। मैं टी-20 में अच्छी फॉर्म में हूं और उम्मीद है कि शृंखला में लंबी पारी खेलने में सफल रहूंगा। इंग्लैंड के बल्लेबाज केविन पीटरसन ने कहा कि भारतीय लाइन-अप में युवराज खतरनाक खिलाड़ी हैं। उन्होंने कहा, वह भारतीय लाइन अप में सबसे विध्वंसक बल्लेबाज है। हमें उसे जल्दी आउट करना होगा नहीं तो वह हमारे हाथ से मैच छीन लेगा।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पीटरसन ने कभी युवराज को ‘पाइ चकर’ कह दिया था। इस भारतीय बल्लेबाज के साथ अपने संबंधों के बारे में उन्होंने कहा, हम मैदान पर प्रतिद्वंद्वी हैं, लेकिन मैदान के बाहर अच्छे दोस्त। लेकिन मैदान पर वह मुझे आउट करने की कोशिश करेगा और मैं भी ऐसा करूंगा। भारत और इंग्लैंड के बीच पहला एकदिवसीय मैच 11 जनवरी को राजकोट में खेला जाएगा।