यह ख़बर 08 मई, 2012 को प्रकाशित हुई थी

हम 20-25 रन पीछे रह गए : सहवाग

खास बातें

  • कोलकाता नाइटराइडर्स टीम से हारने के बाद दिल्ली डेयरडेविल्स के कप्तान वीरेंद्र सहवाग ने कहा है कि उनकी टीम कुल स्कोर में 20-25 रन और जोड़ने में पीछे रह गई।
कोलकाता:

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के पांचवें संस्करण में सोमवार रात खेले गए लीग मुकाबले में कोलकाता नाइटराइडर्स टीम से हारने के बाद दिल्ली डेयरडेविल्स के कप्तान वीरेंद्र सहवाग ने कहा है कि उनकी टीम कुल स्कोर में 20-25 रन और जोड़ने में पीछे रह गई।

फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में डेयरडेविल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में नौ विकेट पर 153 रन बनाए। नाइटराइडर्स ने 18.4 ओवरों में चार विकेट पर 154 रन बनाकर मैच जीता लिया। इस प्रकार डेयरडेविल्स को छह विकेट से हार का सामना करना पड़ा।

वेबसाइट 'क्रिक इंफो डॉट कॉम' ने सहवाग के हवाले से लिखा है, "मुझे लगता है कि हम 20-25 रन पीछे रह गए। हम मध्य ओवरों में पर्याप्त रन नहीं बना पाए। सुनील नरीन ने वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की।"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सहवाग ने इस मुकाबले में नौ गेंदों पर तीन चौकों और एक छक्के की मदद से ताबड़तोड़ 23 रन बनाए। बकौल सहवाग, "150 से अधिक का कुल स्कोर कोई खराब नहीं था। हमारी गेंदबाजी और क्षेत्ररक्षण अच्छी नहीं रही।"