यह ख़बर 18 मई, 2013 को प्रकाशित हुई थी

श्रीसंत के खिलाफ नया मामला दर्ज कर सकती है क्राइम ब्रांच

खास बातें

  • तेज गेंदबाज एस श्रीसंत के लिए और परेशानी बढ़ सकती है क्योंकि मुंबई पुलिस के संयुक्त आयुक्त (अपराध) हिमांशु राय ने कहा कि क्राइम ब्रांच उन्हें स्पॉट फिक्सिंग से जुड़े एक मामले में आरोपी बनाकर उनसे हिरासत में पूछताछ की मांग कर सकती है।
मुंबई:

तेज गेंदबाज एस श्रीसंत के लिए और परेशानी बढ़ सकती है क्योंकि मुंबई पुलिस के संयुक्त आयुक्त (अपराध) हिमांशु राय ने कहा कि क्राइम ब्रांच उन्हें स्पॉट फिक्सिंग से जुड़े एक मामले में आरोपी बनाकर उनसे हिरासत में पूछताछ की मांग कर सकती है।

मुंबई क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने मुंबई के लग्जरी होटल के उस कमरे से एक लैपटॉप और अन्य चीजें बरामद की हैं जहां श्रीसंत आईपीएल मैचों में स्पॉट फिक्सिंग के आरोप में गिरफ्तारी से पहले ठहरा हुआ था।

राय ने कहा कि बांद्रा के पांच सितारा होटल के एक कमरे से कल जब्त एक लैपटॉप, एक आईपैड और एक मोबाइल फोन की ‘मिरर इमेजिज’ लेने के लिए एक सक्षम अदालत से अनुमति मांगी गई है।

क्राइम ब्रांच ने श्रीसंत और आईपीएल टीम राजस्थान रॉयल्स के अन्य दो सदस्यों को स्पॉट फिक्सिंग के आरोप में गिरफ्तार करने से एक दिन पहले तीन सट्टेबाजों रमेश व्यास, पांडुरंग कदम और अशोक व्यास को गिरफ्तार किया था। एक और सट्टेबाज प्रवीण बेहड़ा को गिरफ्तार किया गया था।

राय ने कहा कि इनके पास से 92 मोबाइल फोन, 18 सिम कार्ड, एक टीवी और एक लैपटॉप भी बरामद किया गया था। इनमें से 32 मोबाइल का इस्तेमाल दुबई और पाकिस्तान के सट्टेबाजों की टेलीकांफ्रेंस के जरिये भारतीय सट्टेबाजों से बात कराने के लिए किया जाता था।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

क्राइम ब्रांच के अधिकारी इस प्रकरण से जुड़ी जानकारी इकट्ठा करने के बाद दिल्ली पुलिस से साझा करेंगे।