यह ख़बर 21 मई, 2012 को प्रकाशित हुई थी

छेड़छाड़ मामला : अपन्ना का नाम जांच में उभरा

खास बातें

  • एक ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर पर छेड़खानी का आरोप लगाने वाली अमेरिकी महिला के मामले की जांच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर के खिलाड़ी केपी अपन्ना का नाम भी सामने आया है।
नई दिल्ली:

एक ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर पर छेड़खानी का आरोप लगाने वाली अमेरिकी महिला के मामले की जांच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर के खिलाड़ी केपी अपन्ना का नाम भी सामने आया है।

जांचकर्ताओं का दावा है कि अपन्ना ही ल्यूक पोमेरबाश के साथ था जब वह दूसरी बार उस महिला जोहल हमीद के कमरे में गया।

पोमेरबाश को जोहल की शिकायत के बाद शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया गया था। सोहल ने पोमेरबाश पर छेड़खानी और उसके मंगेतर साहिल पीरजादा की पिटाई का आरोप लगाया था।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया, ‘‘हमने सीसीटीवी फुटेज की जांच करके अपन्ना को पहचान लिया है। हमने उससे बात की है। अभी उससे औपचारिक पूछताछ बाकी है।’’ कर्नाटक के लिये रणजी ट्राफी खेलने वाले अपन्ना से संपर्क नहीं हो सका है।

अधिकारी ने कहा कि उसे होटल के बरामदे में पोमेरबाश के साथ देखा गया था। उन्होंने कहा कि अभी यह पता करना बाकी है कि वह जोहल के कमरे में गया था या नहीं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जोहल ने यह भी आरोप लगाया है कि बेंगलूर टीम के कुछ खिलाड़ियों ने उस पर मामला वापिस लेने के लिये दबाव बनाया है। वहीं पीरजादा ने पुलिस को बताया कि पोमेरबाश ने उसके चेहरे पर तीन चार घूंसे मारे। उसने जोहल को अपनी मंगेतर नहीं बल्कि गर्लफ्रेंड बताया।