यह ख़बर 26 मई, 2012 को प्रकाशित हुई थी

अगले आईपीएल में पाकिस्तानी क्रिकेटरों के खेलने का आश्वासन : बट

खास बातें

  • आईपीएल प्रमुख राजीव शुक्ला से बातचीत को सार्थक करार देते हुए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष एजाज बट ने कहा कि उन्हें आश्वासन मिला है कि आईपीएल के अगले सत्र में पाकिस्तानी क्रिकेटर खेल सकेंगे।
लाहौर:

इंडियन प्रीमियर लीग के प्रमुख राजीव शुक्ला से बातचीत को सार्थक करार देते हुए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष एजाज बट ने कहा कि उन्हें आश्वासन मिला है कि आईपीएल के अगले सत्र में पाकिस्तानी क्रिकेटर खेल सकेंगे।

‘डेली डॉन’ की रिपोर्ट के अनुसार बट ने मौजूदा अध्यक्ष जाका अशरफ को दिल्ली में उनकी शुक्ला और बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष शरद पवार से हुई बातचीत के बारे में बताया। बट ने कहा, राजीव शुक्ला ने मुझे आश्वासन दिया है कि पाकिस्तानी खिलाड़ी अगले आईपीएल में खेल सकेंगे। उन्होंने कहा, मैंने पीसीबी प्रमुख के कहने पर बीसीसीआई अधिकारियों से मुलाकात की और उन्हें इसके बारे में जानकारी दे दी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पीसीबी ने बट से द्विपक्षीय क्रिकेट की बहाली के बारे में बीसीसीआई अधिकारियों से बातचीत करने के लिए कहा था। बट ने कहा कि चैंपियंस लीग में पाकिस्तानी टीम को भाग लेने की अनुमति देने का बीसीसीआई का फैसला अगला कदम है। उन्होंने कहा कि इससे यह साबित होता है कि बातचीत सही दिशा में जा रही है।