यह ख़बर 10 जुलाई, 2012 को प्रकाशित हुई थी

वनडे में वापसी पर विचार कर सकते हैं पीटरसन

खास बातें

  • स्टार बल्लेबाज केविन पीटरसन ने कहा है कि सीमित ओवरों के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बावजूद वह इंग्लैंड की ओर से ‘सफेद गेंद’ का क्रिकेट खेल सकते हैं।
लंदन:

स्टार बल्लेबाज केविन पीटरसन ने कहा है कि सीमित ओवरों के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बावजूद वह इंग्लैंड की ओर से ‘सफेद गेंद’ का क्रिकेट खेल सकते हैं।

दक्षिण अफ्रीका में जन्में इस बल्लेबाज ने कहा, मेरी पत्नी, मां, पिता, सास, भाइयों और मेरे घनिष्ठ मित्रों सभी ने मुझसे कहा कि क्या तुम नहीं चाहते कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ (मौजूदा वनडे श्रृंखला में) मैदान पर उतरकर बल्लेबाजी करो।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा, और मैंने उनसे कहा कि मुझे इसकी बिलकुल भी कमी नहीं खली। लेकिन संभवत: मुझे ब्रेक की जरूरत थी। पिछले सात साल में मैंने काफी क्रिकेट खेला है। यह पूछने पर कि क्या वह सीमित ओवरों के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास के फैसले पर पुनर्विचार करेंगे, 32 वर्षीय पीटरसन ने कहा, कभी नहीं मत बोलो। कुछ साल पहले के मुकाबले अब मैं अधिक उम्रदराज और अधिक परिपक्व हो गया हूं, इसलिए आप कुछ नहीं कह सकते कि क्या होगा। उन्होंने कहा, कुछ भी हो सकता है। मैं कभी इनकार नहीं करता लेकिन मेरी वापसी के लिए जरूरी होगा कि कार्यक्रम में आमूलचूल बदलाव हो। अब इंतजार करते हैं और देखते हैं।