यह ख़बर 17 जुलाई, 2012 को प्रकाशित हुई थी

पाकिस्तान के खिलाफ शृंखला में अच्छा प्रदर्शन करेंगे : धोनी

खास बातें

  • भारतीय क्रिकेट कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कहा कि पाकिस्तान के खिलाफ इस साल के अंत में होने वाली संक्षिप्त शृंखला व्यस्त कार्यक्रम के कारण खिलाड़ियों के लिए थोड़ी कठिन होगी।
चेन्नई:

भारतीय क्रिकेट कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने मंगलवार को कहा कि पाकिस्तान के खिलाफ इस साल के अंत में होने वाली संक्षिप्त शृंखला व्यस्त कार्यक्रम के कारण खिलाड़ियों के लिये थोड़ी कठिन होगी। लेकिन उन्होंने साथ ही कहा कि वे इसके लिये तैयार होंगे और चिर प्रतिद्वंद्वी देश के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन करेंगे।

पाकिस्तान के खिलाफ दिसंबर-जनवरी में होने वाले तीन वनडे और दो ट्वेंटी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच के बारे में पूछने पर धोनी ने कहा, ‘‘हम पेशेवर क्रिकेटर हैं। शृंखला खेली जानी चाहिए और हमें इसके लिये तैयार होना होगा। भावनाओं से काम नहीं होता क्योंकि हमें मैदान पर पेशेवर होना सिखाया गया है।’’

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

श्रीलंका में सीमित ओवरों की शृंखला के लिये टीम की रवानगी से पहले उन्होंने कहा, ‘‘हमें सकारात्मक होना होगा। हमें समझना होगा कि हम देश का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। व्यस्त कार्यक्रम के कारण यह थोड़ा कठिन होगा लेकिन हमें पाकिस्तान के खिलाफ भी अच्छा प्रदर्शन दिखाना होगा।’’ भारत और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट संबंध पांच साल बाद देश में दिसंबर-जनवरी में तीन वनडे और दो टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों के साथ शुरू होंगे।