यह ख़बर 18 जुलाई, 2012 को प्रकाशित हुई थी

टी-20 विश्वकप के संभावितों में युवराज भी शामिल

खास बातें

  • बीसीसीआई की 30 संभावित खिलाड़ियों की सूची में हरभजन सिंह का नाम भी शामिल है, जिन्हें पिछले एक साल से टीम में जगह नहीं मिल पाई है।
नई दिल्ली:

बीसीसीआई ने श्रीलंका में सितंबर से शुरू हो रही ट्वेंटी-20 विश्वकप चैंपियनशिप के लिए टीम इंडिया के 30 संभावित खिलाड़ियों की सूची में युवराज सिंह का नाम भी शामिल किया है।

कैंसर से जंग जीत चुके युवराज सिंह ने पहले ही कहा था कि वह टी-20 विश्वकप से क्रिकेट मैदान पर वापसी करना चाहते हैं और इसके लिए वह बेंगलुरु के नेशनल क्रिकेट एकेडमी में इन दिनों लगातार अभ्यास कर रहे हैं।

संभावित खिलाड़ियों की सूची में हरभजन सिंह का नाम भी शामिल है, जिन्हें पिछले एक साल से टीम में जगह नहीं मिल पाई है। इस सूची में दो नए चेहरों के रूप में अंबाती रायडू और मनदीप सिंह को शामिल किया गया है, जिन्होंने आईपीएल 2012 के दौरान शानदार प्रदर्शन किया था।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

संभावितों की सूची:- महेंद्र सिंह धोनी, वीरेन्द्र सहवाग, गौतम गंभीर, विराट कोहली, रोहित शर्मा, सुरेश रैना, रविचंद्रन अश्विन, प्रज्ञान ओझा, उमेश यादव, अशोक डिंडा, अजिंक्य रहाणे, मनोज तिवारी, राहुल शर्मा, विनय कुमार, जहीर खान, युवराज सिंह, रॉबिन उथप्पा, इरफान पठान, यूसुफ पठान, मनदीप सिंह, पीयूष चावला, रवींद्र जडेजा, शिखर धवन, अंबाती रायडू, हरभजन सिंह, मुनाफ पटेल, नमन ओझा, दिनेश कार्तिक, लक्ष्मीपति बालाजी और प्रवीण कुमार।