यह ख़बर 20 जुलाई, 2012 को प्रकाशित हुई थी

आईपीएल क्रिकेटर पार्नेल और राहुल शर्मा का टेस्ट पॉजीटिव

खास बातें

  • आईपीएल क्रिकेटर वायने पार्नेल और राहुल शर्मा का जुहू रेव पार्टी मामले में ड्रग सेवन के लिए किया गया परीक्षण पॉजीटिव पाया गया है।
मुंबई:

आईपीएल में पुणे वारियर्स की तरफ से खेलने वाले क्रिकेटरों वायने पार्नेल और राहुल शर्मा ने 20 मई को यहां के उपनगरीय इलाके जुहु में हुई रेव पार्टी में ड्रग्स लिया था। ये दोनों पार्टी में शामिल उन 42 लोगों में शामिल हैं जिनका ड्रग्स सेवन के लिए किया गया परीक्षण पॉजीटिव पाया गया है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी।

पुलिस ने कहा कि मई में जुहु के ओकवुड प्रीमियर होटल में पार्टी में शामिल 90 लोगों में से 44 के रक्त के नमूनों की रिपोर्ट उसे मिल गई है। उप पुलिस आयुक्त प्रताप दिघावकर ने कहा, ‘इन 44 लोगों में से दो महिलाओं का परीक्षण नेगेटिव रहा जबकि बाकी का परीक्षण पॉजीटिव रहा है।’

पुलिस सूत्रों ने बताया कि इन 44 लोगों में आईपीएल में खेलने वाले दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेटर पार्नेल और राहुल शर्मा तथा 38 महिलाएं शामिल हैं। पुलिस ने 22 मई को 90 लोगों में से 46 के परीक्षण का परिणाम घोषित किया गया था जिसमें 44 पॉजीटिव पाए गए थे।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस ने 20 मई को होटल में छापा मारकर 90 लोगों को गिरफ्तार किया था। उन लोगों को पेशाब और रक्त के नमूने लेने के बाद छोड़ दिया गया था।