यह ख़बर 23 जुलाई, 2012 को प्रकाशित हुई थी

ऑस्ट्रेलिया दौरे के बाद मेरे लिये रन बनाना अहम था : सहवाग

खास बातें

  • श्रीलंका के खिलाफ पहले एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच से चोट से वापसी करने वाले सीनियर भारतीय सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया के निराशाजनक दौरे के दौरान लचर प्रदर्शन के बाद रन बनाना उनके लिए काफी महत्वपूर्ण था।
हम्बनटोटा:

श्रीलंका के खिलाफ पहले एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच से चोट से वापसी करने वाले सीनियर भारतीय सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने सोमवार को कहा कि ऑस्ट्रेलिया के निराशाजनक दौरे के दौरान लचर प्रदर्शन के बाद रन बनाना उनके लिए काफी महत्वपूर्ण था।

सहवाग कंधे की चोट से उबरे हैं, उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ दूसरे वनडे की पूर्व संध्या पर पत्रकारों से कहा, ‘‘मेरे लिये रन बनाना और अपनी टीम को अच्छी शुरूआत देना काफी अहम था। मैंने ऑस्ट्रेलिया में रन नहीं बनाये थे और यह पारी मेरे लिये काफी अहम थी क्योंकि हम काफी टेस्ट और वनडे खेलेंगे।’’

हालांकि वह शतक से चार रन से चूक गये लेकिन उन्होंने कहा कि वह व्यक्तिगत उपलब्धि के नहीं बनने से चिंतित नहीं है क्योंकि उनके योगदान ने अंत में परिणाम में अंतर ला दिया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दायें हाथ के इस विस्फोटक बल्लेबाज ने कहा, ‘‘यह महत्वपूर्ण नहीं है कि मैं बड़ा स्कोर बनाउं या नहीं लेकिन अगर मैं अच्छी शुरूआत देता हूं और पहले विकेट के लिये करीब 50 से 100 रन बनाता हूं तो इससे टीम को मदद मिलेगी। जहां तक व्यक्तिगत प्रदर्शन का सवाल है तो मुझे उम्मीद है कि मैं अगले मैच में एक और (शतक) बना लूंगा।’’