यह ख़बर 29 जुलाई, 2012 को प्रकाशित हुई थी

जब तेंदुलकर ने खरीदी थी सेकेंड हैंड बीएमडब्ल्यू...

खास बातें

  • सचिन तेंदुलकर ने उस समय को याद किया, जब उन्होंने अपनी पसंदीदा लक्जरी कार बीएमडब्ल्यू खरीदी थी, लेकिन पुरानी। तेंदुलकर ने 1993 में 20 बरस की उम्र में बीएमडब्ल्यू खरीदी थी।
मुंबई:

दुनिया के सबसे अमीर क्रिकेटरों में से एक सचिन तेंदुलकर ने उस समय को याद किया, जब उन्होंने अपनी पसंदीदा लक्जरी कार बीएमडब्ल्यू खरीदी थी, लेकिन पुरानी। कारों के शौकीन तेंदुलकर ने 1993 में 20 बरस की उम्र में बीएमडब्ल्यू खरीदी थी।

तेंदुलकर ने जर्मन कार की नई सीरीज के लॉन्च के मौके पर कहा, मैं हमेशा से बीएमडब्ल्यू का प्रशंसक था, लेकिन कार से मेरा जुड़ाव उस समय शुरू हुआ, जब मैं 14 साल का था। मैंने पहली बीएमडब्ल्यू 1993 में खरीदी थी। उस समय इतना पैसा नहीं था, तो मैंने पुरानी कार खरीदी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अंतरराष्ट्रीय पत्रिका 'फोर्ब्स' के अनुसार सचिन ने पिछले साल एक करोड़ 86 लाख डॉलर कमाए, जिसमें से अधिकांश प्रायोजन करार से मिले। तेंदुलकर इस समय एडीडास, कोका कोला, कैस्ट्राल और तोशिबा जैसी कंपनियों से जुड़े हैं। उन्होंने कहा कि वह कार चलाने के शौकीन है। उन्होंने कहा, ईमानदारी से कहूं, तो मुझे ड्राइविंग पसंद है। मेरा ड्राइवर आम तौर पर पीछे बैठता है। परिवार के साथ होने पर मैं पीछे बैठता हूं।