यह ख़बर 15 अगस्त, 2012 को प्रकाशित हुई थी

रउफ ने मॉडल के साथ तस्वीरों को असली बताया, संबंधों से किया इनकार

खास बातें

  • पाकिस्तानी अंपायर असद रउफ ने स्वीकार किया है कि मुम्बई की एक मॉडल के साथ उसकी तस्वीरें असली हैं, लेकिन उन्होंने उसके साथ किसी तरह के संबंध होने से इनकार किया है।
इस्लामाबाद:

पाकिस्तानी अंपायर असद रउफ ने स्वीकार किया है कि मुम्बई की एक मॉडल के साथ उसकी तस्वीरें असली हैं, लेकिन उन्होंने उसके साथ किसी तरह के संबंध होने से इनकार किया है। मॉडल के इन आरोपों के चलते रउफ विवादों में आ गए हैं कि उन्होंने उसका यौन शोषण किया।

अंपायर रउफ ने पाकिस्तानी मीडिया को बताया कि मॉडल लीना कपूर ने उनके साथ प्रशंसक के तौर पर तस्वीरें खिंचवाई थीं और उसके इस दावे को खारिज किया कि उन्होंने उससे शादी का वायदा किया था।

रउफ ने कहा, मैं 56 वर्ष का हूं और दो बच्चों सहित मेरा वैवाहिक जीवन खुशहाल है। मैं इस उम्र में किसी और से शादी का वायदा कैसे कर सकता हूं। मुझे नहीं पता कि वह ऐसा क्यों कर रही है, लेकिन अगर उसने मुझे बदनाम करना जारी रखा और मुझे तथा मेरे परिवार को आहत किया तो मैं उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करूंगा। उन्होंने कहा, उसके द्वारा लगाए गए आरोप हास्यास्पद हैं और वह सिर्फ सस्ती लोकप्रियता तथा प्रसिद्धि पाने के लिए कहानी गढ़ रही है। मुम्बई में लीना ने उपनगरीय बांद्रा में पुलिस उपायुक्त प्रताप दिगावकर के कार्यालय में लिखित शिकायत देकर आरोप लगाया कि रउफ ने इस साल कई मौकों पर श्रीलंका तथा भारत में उसका यौन शोषण किया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लीना के अनुसार, इस साल मार्च में श्रीलंका में उसकी मुलाकात रउफ से एक मित्र के जरिए हुई थी और इस दौरान दोनों ने एक-दूसरे के साथ अपने टेलीफोन नंबरों का आदान-प्रदान किया। उसने कहा कि रउफ ने उसे अपनी वैवाहिक स्थिति के बारे में जनकारी दी और यह भी बताया कि उसके बच्चे हैं, लेकिन कहा कि उसका धर्म उसे एक से अधिक बीवी रखने की अनुमति देता है। लीना ने कहा कि रउफ ने उसकी फोन कॉल्स का जवाब देना बंद कर दिया और पांच दिन पहले उसने यह कहकर पल्ला झाड़ लिया कि वह उसे जानता तक नहीं है।