यह ख़बर 25 अक्टूबर, 2013 को प्रकाशित हुई थी

कटक में भी बारिश के चलते मैच हुआ रद्द

कटक:

भारत और ऑस्ट्रेलिया की क्रिकेट टीमों के बीच जारी सात मैचों की एकदिवसीय शृंखला का पांचवां मैच कटक के बाराबाती स्टेडियम में खेला जाना था लेकिन अब इसे बारिश के चलते रद्द कर दिया गया है।

शुक्रवार को हालांकि मौसम सामान्य दिखा और सूरज भी निकला लेकिन शाम तक बादलों का डेरा आसमान पर बना हुआ था।

शनिवार सुबह गरज के साथ बारिश का अनुमान है लेकिन दिन में मौसम खुल सकता है। शाम को धूप खिलेगी लेकिन रात में बारिश के आसार हैं।

रांची में भी खेले गए चौथे एकदिवसीय मुकाबले का यही हाल हुआ था। एक पारी समाप्त होने के बाद जब भारत की बल्लेबाजी की बारी आई थी, तब चार ओवर बाद ही बारिश आ धमकी। कटक में भी कुछ ऐसे ही हालात के आसार हैं।

ओडिशा क्रिकेट संघ ने तो मौसम को देखते हुए अभी से हथियार डाल दिए हैं। उसने अपने बयान में कहा है कि मैदान पूरी तरह पानी से भरा हुआ है और ऐसे में खेल हो पाना बहुत मुश्किल है।

बीते पांच दिन में कटक में हर रोज बारिश हो रही है। यह चक्रवाती तूफान फिलिन का परिणाम है। तूफान तो गुजर गया लेकिन उसने इस क्षेत्र में मौसम का मिजाज बदल दिया। इसके कारण कटक में 20 अक्टूबर की शाम के बाद हर रोज तेज और मध्यम बारिश होती रही है।

शुक्रवार को देर रात 2.30 बजे तक बारिश होती रही, जो अल सबेरे चार बजे के करीब थोड़ी देर के लिए थमी और सुबह 5.30 बजे से फिर आ धमकी। इसके बाद बारिश 8.30 बजे तक जारी रही।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

11.30 बजे के करीब बारिश थम गई लेकिन दोपहर 2.30 बजे के करीब एक बार फिर झमाझम बारिश हुई।