यह ख़बर 28 मार्च, 2014 को प्रकाशित हुई थी

बांग्लादेश को हराकर सेमीफाइनल में जगह पक्की करने उतरेगी टीम इंडिया

मीरपुर:

आत्मविश्वास से ओतप्रोत भारतीय टीम टी-20 विश्वकप के तीसरे ग्रुप लीग मैच में आज बांग्लादेश को हराकर सेमीफाइनल में जगह पक्की करने के इरादे से उतरेगी।

कागजों पर यह बेमेल मुकाबला है, क्योंकि खिताब की प्रबल दावेदार भारतीय टीम के सामने बांग्लादेश कहीं नहीं ठहरती, लेकिन टी20 क्रिकेट का प्रारूप ऐसा है कि इसमें किसी उलटफेर से इनकार नहीं किया जा सकता।

पाकिस्तान और गत चैम्पियन वेस्टइंडीज को हराने के बाद भारत के हौसले बुलंद है। दोनों मैचों में भारतीयों ने एक ईकाई के रूप में बेहतरीन प्रदर्शन किया। वेस्टइंडीज के खिलाफ युवराज सिंह की धीमी पारी से नेट रनरेट प्रभावित हुआ, लेकिन भारत के पास रविवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले आखिरी ग्रुप लीग मैच से पहले सेमीफाइनल में जगह पक्की करने का मौका है।

दूसरी ओर हांगकांग जैसे नौसिखिये से हारने वाली बांग्लादेश टीम को दूसरे मैच में वेस्टइंडीज ने करारी शिकस्त दी। उस मैच में मेजबान टीम 100 रन के भीतर आउट हो गई, जिससे घरेलू दर्शकों को काफी निराशा हुई होगी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

युवराज के खराब फार्म के अलावा भारत के लिए चिंता का कोई सबब नहीं है। विराट कोहली, रोहित शर्मा और सुरेश रैना ने उसके खराब प्रदर्शन की भरपाई कर दी है।