यह ख़बर 24 अप्रैल, 2014 को प्रकाशित हुई थी

आईपीएल सात में कोई भी चैंपियन बन सकता है : सौरव गांगुली

नई दिल्ली:

पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली का मानना है कि सातवें इंडियन प्रीमियर लीग में कोई भी टीम चैंपियन बन सकती है, क्योंकि अंडरडॉग रही टीमें अच्छा प्रदर्शन कर रही है जबकि मजबूत टीमें शुरू में लड़खड़ा गई हैं। गांगुली ने कैब के विजन 2020 बल्लेबाजी शिविर से इतर पत्रकारों से कहा, यह पहला आईपीएल है, जिसमें सभी टीमों की स्थिति एक जैसी है। कोई भी खिताब का प्रबल दावेदार नहीं है।

कोलकाता नाइटराइर्स और पुणे वारियर्स की तरफ से खेल चुके गांगुली ने किंग्स इलेवन पंजाब के शानदार प्रदर्शन का जिक्र किया, जिसने अभी तक अपने तीनों मैच जीते हैं। उन्होंने कहा, ग्लेन मैक्सवेल का प्रदर्शन अविश्सनीय है और डेविड मिलर भी उनसे पीछे नहीं है। इस बीच पिछले साल शुरू किए गए विजन 2020 कार्यक्रम को इन रिपोर्टों से झटका लगा है कि तेज गेंदबाजी के सलाहकार वकार यूनिस को पाकिस्तानी कोच नियुक्त किया जा रहा है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गांगुली ने हालांकि कहा कि यूनिस अब भी कैब से जुड़े हैं और श्रीलंका के दिग्गज स्पिनर मुथैया मुरलीधरन भी। उन्होंने कहा,  अभी उन्हें पाकिस्तानी कोच बनाने की आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। वर्तमान में उनका हमारे साथ अनुबंध है। देखते हैं क्या होता है। मैं अभी इस बारे में बात नहीं करूंगा।