यह ख़बर 02 अप्रैल, 2013 को प्रकाशित हुई थी

आईपीएल में कोई प्रबल दावेदार नहीं : लक्ष्मी रतन शुक्ला

खास बातें

  • कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान लक्ष्मी रतन शुक्ला ने सोमवार को कहा कि आईपीएल में किसी टीम पर प्रबल दावेदार का ठप्पा नहीं लगाया जा सकता और टीमें अपने जोखिम पर ही विरोधी को कमतर आंक सकती है।
कोलकाता:

कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान लक्ष्मी रतन शुक्ला ने सोमवार को कहा कि आईपीएल में किसी टीम पर प्रबल दावेदार का ठप्पा नहीं लगाया जा सकता और टीमें अपने जोखिम पर ही विरोधी को कमतर आंक सकती है।

शुक्ला ने कहा, ‘‘पिछले छह साल से इसे देखते हुए हम दबाव के आदी हो गए हैं। इसमें हमें सबसे अधिक लुत्फ आता है। पिछला सत्र इतिहास है और हम नई शुरूआत करना चाहते हैं। टी-20 में कोई प्रबल दावेदार नहीं है। आप भविष्यवाणी नहीं कर सकते या आपको इस प्रारूप में किसी टीम को कमतर आंकने का खतरा उठाना होगा।’’

शुक्ला ने कहा कि उनकी टीम खिताब की रक्षा के अपने अभियान की अच्छी शुरुआत करने के प्रति आश्वस्त है। टीम को टूर्नामेंट के शुरुआती मैच में बुधवार को दिल्ली डेयरडेविल्स का सामना करना है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा, ‘‘दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ हमारा रिकॉर्ड हमेशा अच्छा रहा है। हमें जीत के साथ शुरुआत करने की उम्मीद है।’’ पिछले सत्र में केकेआर पहले मैच में दिल्ली से हार गया था लेकिन दूसरे मैच में उसने दिल्ली को हराया जबकि एलीमिनेटर में भी इस टीम को शिकस्त देते हुए फाइनल में जगह बनाई।