यह ख़बर 02 जून, 2012 को प्रकाशित हुई थी

धोनी का सहवाग और गंभीर से कोई विवाद नहीं : रैना

खास बातें

  • बायें हाथ के बल्लेबाज सुरेश रैना ने इस बात से इनकार किया है कि कप्तान महेंद्र सिंह धोनी तथा विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग और गौतम गंभीर के बीच आपसी मतभेद हैं।
नई दिल्ली:

बायें हाथ के बल्लेबाज सुरेश रैना ने इस बात से इनकार किया है कि कप्तान महेंद्र सिंह धोनी तथा विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग और गौतम गंभीर के बीच आपसी मतभेद हैं।

आईपीएल में शानदार प्रदर्शन करने वाले बल्लेबाजों में से एक रैना ने एक टीवी कार्यक्रम में रैना ने कहा, कोई टेंशन नहीं है। ग्रांउड पर दोनों (सहवाग और धोनी) साथ होते हैं। कमरे के अंदर क्या होता है, मैं कह नहीं सकता। लेकिन मैंने धोनी को सहवाग से राय लेते हुए देखा है और इसमें कई बार हरभजन भी शामिल होता है। आखिरकार हम साल भर में 250 से 300 दिन तक साथ रहते हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आईपीएल के आयोजन पर उठ रहे सवालों के बारे में पूछने पर रैना ने कहा कि इसके आयोजन से युवा क्रिकेटरों को अंतराराष्ट्रीय प्रतियोगिताओं के लिए तैयारियों का मौका मिलता है। खासकर गरीब पृष्टभूमि से आने वाले भारतयीय क्रिकेटरों इस लीग में खेलने से पैसा कमाने और अपना हुनर दिखाने का मौका मिलता है तथा सचिन, धोनी, सहवाग, फ्लेमिंग, हस्सी जैसे क्रिकेटरों से ड्रेसिंग रूम में बातचीत करने का मौका मिलता है।