जानिए एमएस धोनी को खुद पर बनी फिल्म को मंजूरी देने से पहले क्यों हो रही थी घबराहट...

जानिए एमएस धोनी को खुद पर बनी फिल्म को मंजूरी देने से पहले क्यों हो रही थी घबराहट...

एमएस धोनी और अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (फाइल फोटो)

खास बातें

  • एमएस धोनी की बायोपिक 30 सितंबर को होगी रिलीज
  • फिल्म को मंजूरी देने से पहले धोनी को हुई थी घबराहट
  • फिल्म में धोनी का किरदार सुशांत सिंह राजपूत निभा रहे हैं
नई दिल्ली:

भारत की वनडे और टी-20 क्रिकेट टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को उनकी बायोपिक 'एम.एस.धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी' की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है. धोनी का कहना है कि उन्हें नीरज पांडे निर्देशित फिल्म को मंजूरी देने से पहले काफी घबराहट हुई थी. इस दिग्गज क्रिकेट खिलाड़ी को लगा था कि उनके जीवन में कोई खलनायक नहीं है और इसलिए उन पर बनने वाली फिल्म कैसी होगी, इसका उन्हें कोई अंदाजा नहीं था.

नीरज पांडे की फिल्म में धोनी के किरदार में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को नजर आएंगे. इसके सह-निर्माता धोनी के लंबे समय के मित्र अरुण पांडे हैं. अपनी आगामी फिल्म के प्रचार के लिए अभिनेता सुशांत, पांडे और फॉक्स स्टार के मुख्य कार्यकारी अधिकारी विजय सिंह के साथ मंगलवार को दिल्ली आए धोनी ने कहा कि जब अरुण इस बायोपिक के विचार के साथ उनके पास आए थे, तो उन्हें काफी घबराहट हुई थी.

अरुण ने एमएस धोनी को जब बताया कि वह इस बायोपिक के संदर्भ में अपना काम पूरा कर चुके हैं, तो क्रिकेट खिलाड़ी इससे पीछे नहीं हट पाए और उन्होंने अपने जीवन के सारे अनुभवों को उनके साथ साझा किया.

धोनी ने कहा कि इस फिल्म में दर्शकों को उनके जीवन के बारे में काफी कुछ जानकारी मिलेगी, क्योंकि जो लोग उन्हें रांची मे रहने के दौरान जानते हैं,उन्हें कप्तान के खड़गपुर के सफर के बारे में नहीं पता.

हालांकि भारत की वनडे क्रिकेट टीम के कप्तान धोनी ने इस ओर साफ इशारा किया है कि इस फिल्म का कोई सीक्वल नहीं होगा. उनका मानना हैकि इससे काफी विवाद खड़ा हो सकता है.

सुशांत के अलावा इस फिल्म में अनुपम खेर, राजेश शर्मा और भूमिका चावला भी मुख्य भूमिका में हैं.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com