यह ख़बर 16 अक्टूबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

किसी को कुछ साबित करने की कोशिश नहीं कर रहा : युवराज सिंह

खास बातें

  • युवराज ने कहा, इस समय मैं काफी आगे के बारे में नहीं सोचना चाहता। मेरे लिए यह अहम है कि मैं एक बार में एक मैच पर ध्यान दूं।
हैदराबाद:

पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली सहित कई विशेषज्ञों ने राष्ट्रीय क्रिकेट टीम में युवराज सिंह की जल्द वापसी पर सवाल उठाए थे, लेकिन इस आक्रामक बल्लेबाज ने कहा कि दलीप ट्रॉफी मैच में मध्य क्षेत्र के खिलाफ उनका दोहरा शतक उनके आलोचकों को जवाब नहीं था।

उत्तर क्षेत्र की ओर से खेल रहे युवराज ने दूसरे दिन के खेल के बाद संवाददाताओं से कहा, मैं किसी को कुछ साबित करने का प्रयास नहीं कर रहा था। मेरा लक्ष्य क्रीज पर उतरकर खेल का लुत्फ उठाना था। युवराज की 208 रन की पारी राष्ट्रीय चयनकर्ताओं के लिए कड़ा संदेश हैं, जो खेल के दीर्घ प्रारूप में मध्यक्रम की बल्लेबाजी की चिंताओं का हल नहीं ढूंढ पाए हैं। बायें हाथ का यह बल्लेबाज हालांकि काफी आगे के बारे में नहीं सोच रहा।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा, इस समय मैं काफी आगे के बारे में नहीं सोचना चाहता। मेरे लिए यह अहम है कि मैं एक बार में एक मैच पर ध्यान दूं। रन से अधिक युवराज इस बात से संतुष्ट हैं कि उन्होंने क्रीज पर 5 घंटे से अधिक समय बताया जो इस बात का संकेत है कि वह अपनी बीमारी से उम्मीद से तेजी से उबरे हैं।