यह ख़बर 28 मई, 2014 को प्रकाशित हुई थी

भारत के साथ द्विपक्षीय सीरीज चाहते हैं शीर्ष पाक क्रिकेटर

कराची:

शाहिद अफरीदी और शोएब अख्तर सहित पाकिस्तान के कुछ शीर्ष क्रिकेटरों ने भारत के साथ द्विपक्षीय क्रिकेट संबंधों के दोबारा शुरू होने का समर्थन किया है और उम्मीद जताई कि प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने भारत दौरे के दौरान इस मुद्दे पर चर्चा की होगी।

पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज अख्तर ने कहा कि क्रिकेट ने हमेशा ही दो देशों के लोगों को करीब लाने में बड़ी भूमिका अदा की है।

अख्तर ने कहा, मैं खुश हूं कि हमारे प्रधानमंत्री भारत गए और मैं उम्मीद लगाए हूं कि इन बड़ी बैठकों में क्रिकेट संबंधों के बारे में चर्चा की गई होगी। क्योंकि दोनों देशों के बीच द्विपक्षीय क्रिकेट रिश्ते होना जरूरी है। उन्होंने कहा, यह पाकिस्तान के लिए विशेष रूप से अहम है क्योंकि जब भी पाकिस्तान और भारत एक-दूसरे से खेलते हैं तो इन मैचों से दोनों बोर्डों को वित्तीय लाभ होता है और पीसीबी को विशेषतौर पर वित्तीय मदद चाहिए। अख्तर ने कहा कि वह जल्द ही आईपीएल में पाकिस्तानी खिलाड़ियों के मुद्दे को निपटता हुआ देखना चाहते हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा, अगर चीजें इसी तरह चलती हैं जैसे अब चल रही हैं तो मुझे लगता है कि इस साल के अंत में भारतीय आईपीएल में हमारे खिलाड़ियों को अनुमति देने पर फैसला करेंगे।