यह कैसी खेल भावना? बांग्लादेश में अति उत्साह, ट्वीटर पर धोनी के कटे सिर की तस्वीर वायरल

यह कैसी खेल भावना? बांग्लादेश में अति उत्साह, ट्वीटर पर धोनी के कटे सिर की तस्वीर वायरल

महेंद्र सिंह धोनी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

भारत और बांग्लादेश के बीच एशिया कप का फाइनल मैच रविवार को खेला जाएगा। बांग्लादेश ने कभी भी एशिया कप नहीं जीता है और उसके पास मौका है फाइनल जीतने का। जाहिर है फाइनल में खेलने को लेकर घरेलू टीम के फ़ैन्स काफी उत्साह में हैं। उत्साह अच्छी बात है लेकिन जरूरत से ज्यादा उत्साह भी कभी घातक हो जाता है। इसी उत्साह का नमूना ट्विटर पर आजकल दिखाई दे रहा है।

तस्कीन अहमद के हाथ में धोनी का सिर
बांग्लादेशी फ़ैन्स द्वारा ट्विटर पर डाली गई एक तस्वीर वायरल हो गई है जसमे टीम के तेज गेंदबाज तस्कीन अहमद को टीम इंडिया के कप्तान एमएस धोनी का कटा हुआ सिर लेकर पूरे जोश में दिखाया गया है। फोटोशॉप की हुई यह तस्वीर बांग्लादेशी फ़ैन्स ट्विटर पर जमकर शेयर कर रहे हैं।

टीम इंडिया का पहले भी उड़ाया गया मजाक
इससे पहले भी ट्विटर पर बांग्लादेशी मीडिया टीम इंडिया का मजाक उड़ा चुका है। पिछले साल बांग्लादेश ने पहली बार भारत को द्विपक्षीय वनडे सीरीज़ में 2-1 से हराया जिसका जोश ट्विटर पर दिखा। बांग्लादेशी न्यूज़ पेपर ने एक स्टेशनरी के एड में टीम इंडिया के खिलाड़ियों को आधे मुड़े सिर के साथ दिखाया था। इस एड के मीडिया में आने के बीद बांग्लादेश की जमकर आलोचना हुई थी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रवि शास्त्री ने कहा, टीम का पूरा ध्यान मैच पर
मैच से पहले मीडिया से बात करते हुए भारत के टीम डायरेक्टर रवि शास्त्री ने ट्विटर पर वायरल हुई तस्वीर पर कुछ नहीं कहा। शास्त्री ने कहा कि उनकी टीम पूरी तरह से मैच पर ध्यान दे रही है और फाइनल में अच्छा प्रदर्शन करेगी। अब बांग्लादेशी फ़ैन्स को कौन समझाए कि अगर फोटो बनाने से कोई टीम जीत सकती तो जिंबाब्वे की टीम वर्ल्ड चैंपियन बन गई होती।