अफगानिस्तान के इस क्रिकेटर ने खेला अनोखा शॉट, पिच पर लोटते हुए जड़ा छक्का, देखें वीडियो

अफगानिस्तान के इस क्रिकेटर ने खेला अनोखा शॉट, पिच पर लोटते हुए जड़ा छक्का, देखें वीडियो

नजीबुल्लाह ने गेंद को छोड़ने के बजाय गेंद का पीछा किया और छक्का जड़ा लेकिन वे पिच पर गिर गए...

खास बातें

  • अफगानिस्तान के बल्लेबाज नजीबुल्लाह जादरान ने लगाया अनोखा शॉट
  • अबुधाबी में यूएई और अफगानिस्तान के बीच खेला गया टी-20 मुकाबला
  • हिट लगाने के बाद नजीबुल्लाह का संतुलन बिगड़ गया
नई दिल्ली:

वनडे के रोमांच के बाद शॉर्ट फॉर्मेट टी20 मैच में गेंद और बल्ले के बीच और भी ज्यादा रोचक संघर्ष देखने को मिल रहा है. गेंदबाज जहां नए पैंतरे अपना रहे हैं, वही कम गेंदों पर अधिक रन बनाने के लिए बल्लेबाज भी अजीबो-गरीब शॉट खेलकर रन बटोरने के तरीके खोज रहे हैं. इसी कड़ी में सोमवार को एक मैच के दौरान ऐसा अनोखा शॉट देखने को मिला जिसने सभी को हैरान कर दिया. बल्लेबाज ने पिच पर लोटते हुए गेंद को मैदान के बाहर भेज दिया.  
 
नजीबुल्लाह जादरान ने लगाया अनोखा शॉट
अबुधाबी में भी संयुक्त अरब अमीरात और अफगानिस्तान के बीच खेले गए एक टी-20 मुकाबले में ऐसा ही अनोखा शॉट देखने को मिला. दरअसल यूएई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट के नुकसान पर 146 रन बनाए थे और अफगानिस्तान के सामने 147 रन का लक्ष्य रखा था. 18वें ओवर की समाप्ति तक अफगानिस्तान का स्कोर 127/5 था. अफगानिस्तान को आखिरी दो ओवर में 20 रन की जरूरत थी.
 


एक हाथ से शॉट लगाकर जड़ा छक्का
19वें ओवर की चौथी गेंद पर यूएई गेंदबाज मोहम्मद शाहजाद ने राउंड द विकेट जाकर फुल लेंग्थ की ऑफ स्टंप के बाहर गेंद डाली. अगर नजीबुल्लाह जादरान ने उसे छोड़ दिया होता तो वह वाइड गेंद होती लेकिन नजीबुल्लाह ने ऐसा नहीं किया. गेंद को छोड़ने के बजाय नजीबुल्लाह ने गेंद का पीछा किया और उसे हिट किया. हिट लगाने के बाद उनका संतुलन बिगड़ गया और वो फिसलकर गिर पड़े लेकिन गेंद सीमा रेखा के बाहर छह रनों के लिए भेजने में कामयाब रहे. अफगानिस्तान ने स मैच में यूएई को एक ओवर शेष रहते पांच विकेट से हरा दिया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com