रवींद्र जडेजा को शादी से पहले तोहफे में मिली ऑडी क्यू 7

रवींद्र जडेजा को शादी से पहले तोहफे में मिली ऑडी क्यू 7

जडेजा और रीवा सोलंकी... (फाइल फोटो)

अहमदाबाद:

भारतीय टीम के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा को शादी से पहले ऑडी क्यू 7 तोहफे में मिली है। सोमवार को रवींद्र की होने वाली पत्नी रीवा सोलंकी और रवींद्र ने इस गाड़ी की चाबियां लीं।

अभी कुछ समय पहले ही रवींद्र और रीवा की सगाई हुई थी। यह ऑडी कार लोगों में चर्चा का विषय बनी हुई है। कहा जा रहा है कि रविंद्र को शादी के लिए यह गाड़ी ससुराल से सौगात में मिली है। हालांकि इस पर न जडेजा के ससुराल पक्ष के लोग और न ही रवींद्र खुद खुलकर बात कर रहे हैं।

अब टी-20 वर्ल्ड कप खत्म होने पर रवींद्र क्रिकेट से थोड़ा समय चुराकर अपनी निजी जिंदगी की नई पारी की शुरुआत करने जा रहे हैं। 17 अप्रैल को उनकी शादी होने वाली है, लेकिन शादी से पहले ही ऑडी कार का गिफ्ट लोगों में चर्चा का विषय बना हुआ है। गौरतलब है कि ऑडी क्यू7 की ऑन-रोड कीमत 74.54 लाख रुपये से लेकर 92.33 लाख रुपये के बीच है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

टी-20 वर्ल्ड कप में औसत प्रदर्शन ही कर सके जडेजा का पूरा ध्‍यान अब इसी माह से शुरू होने जा रहे आईपीएल में अच्छे प्रदर्शन पर टिका है। अब तक धोनी के साथ चेन्नई सुपरकिंग्स के सदस्य रहे 'सर जडेजा' इस बार सुरेश रैना के नेतृत्व वाली राजकोट टीम के लिए खेलेंगे। आईपीएल में नई फ्रेंचाइजी के रूप में शामिल हुई राजकोट टीम ने उन्हें 9.5 करोड़ रुपये की राशि में खरीदा है। राजकोट टीम में रैना और रवींद्र जडेजा के अलावा ब्रेंडन मैक्कलम, जेम्स फ़ॉकनर और ड्वेन ब्रावो जैसे खिलाड़ी भी शामिल हैं।