सचिन तेंदुलकर ने रियो में खिलाड़ियों के समर्थन के लिए देशवासियों को कहा- शुक्रिया

सचिन तेंदुलकर ने रियो में खिलाड़ियों के समर्थन के लिए देशवासियों को कहा- शुक्रिया

सचिन तेंदुलकर (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

चैम्पियन क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने रियो ओलिंपिक में भाग ले रहे भारतीयों के समर्थन के लिए देशवासियों को धन्यवाद देते हुए कहा कि हालात अनुकूल नहीं होने पर हर खिलाड़ी को समर्थन की जरूरत होती है।

ओलिंपिक में अब तक का सबसे बड़ा दल भेजने वाले भारत को अभी तक सिर्फ एक कांस्य पदक मिला है। पिछली बार लंदन ओलिंपिक में भारत ने छह पदक जीते थे।

शुरुआती चरण में ओलिंपिक दल के सद्भावना दूत के रूप में रियो गए तेंदुलकर ने कहा कि संकट के इस समय में खिलाड़ियों को हौसलाअफजाई की जरूरत है।

उन्होंने कहा, कुछ नतीजे हमारे अनुकूल नहीं रहे, लेकिन खेल में उतार-चढ़ाव आते रहते हैं। मैं पूरे देश का शुक्रगुजार हूं जिसने खिलाड़ियों का साथ दिया। यहां एक कार्यक्रम से इतर उन्होंने कहा, यदि चीजें हमारे मुताबिक नहीं हो रही हैं तो उसे बेहतर करने के लिए हमें तरीके तलाशने चाहिए। यह तभी हो सकता है जब हम उन्हें लगातार समर्थन देते रहें। उन्होंने महिला कुश्ती में कांस्य पदक जीतने वाली साक्षी मलिक की तारीफ करते हुए कहा, मैं साक्षी के लिए बहुत खुश हूं। उसने देश को गौरवान्वित किया है।’’ वहीं बैडमिंटन महिला एकल फाइनल में आज स्पेन की कैरोलिना मारिन से खेलने जा रही पीवी सिंधू के बारे में उन्होंने कहा, मैं इस मैच को लेकर बहुत खुश और उत्साहित हूं। मैं इसे जरूर देखूंगा और उसकी सफलता की कामना करूंगा।

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com