फिटनेस साबित करने को रोहित ने पर्थ में बहाया जमकर पसीना

नई दिल्ली:

ऑस्ट्रेलिया के पर्थ शहर में इस वक्त तापमान 38 डिग्री के करीब है और बुधवार को टीम इंडिया के ज़्यादातर खिलाड़ियों ने खुद को इस गर्मी में अभ्यास से दूर ही रखा है, लेकिन एक खिलाड़ी ऐसा था, जो खाली मैदान में अपनी एड़ी-चोटी का जोर लगा रहा था।

टीम के फीजियो नितिन पटेल को यह साबित करने के लिए कि वह पूरी तरह फिट हैं। करीब आधे घंटे तक रोहित शर्मा मैदान के चक्कर लगाते नजर आए और इस दौरान नितिन पटेल ने उनसे वह सारी कसरतें करवाईं, जिससे यह साबित हो जाए कि उनकी मांसपेशियां अब पूरी तरह से ठीक हो गई हैं और वह मैच के लिए फिट हैं। धूप में दौड़ते-दौड़ते रोहित थक जरूर गए, लेकिन उनकी मांसपेशियों ने उनका पूरा साथ दिया, जिससे टीम मैनेजमेंट ने राहत की सांस ली।

इसके बाद रोहित ने पिच का मुआयना किया, शायद वह संदेश देना चाहते हों कि हर हाल में वह इंग्लैंड के खिलाफ भारत का करो या मरो का मुक़ाबला खेलना चाहते हैं। वह इस मैच को खेल पाते हैं या नहीं यह कहना मुश्किल है क्योंकि कप्तान धोनी यह पहले ही कह चुके हैं कि वह किसी भी खिलाड़ी की फिटनेस पर रिस्क नहीं लेना चाहते और तभी उन्हें मौका मिलेगा जब वह पूरी तरह फिट हों।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यानी मैदान पर रोहित को लौटने में शायद एक मैच और लग सकता है। इस बात से शिखर को राहत भी मिल सकती है, क्योंकि यह मैच उनके लिए आखिरी मौका हो सकता है। यह साबित करने के लिए कि वह अभी भी इस टीम का हिस्सा बन सकते हैं।