मैच के दौरान विराट कोहली और अनुष्का की मुलाकात पर उठा विवाद

मैच के दौरान विराट कोहली और अनुष्का की मुलाकात पर उठा विवाद

नई दिल्ली:

बैंगलोर के एम चिदंबरम स्टेडियम में दिल्ली डेयरडेविल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मुकाबला बारिश की वजह से पूरा नहीं हो पाया। इसके चलते रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम लीग में दूसरे स्थान पर नहीं पहुंच सकी, हालांकि प्ले ऑफ में टीम की जगह पक्की हो गई।

वैसे, बारिश की वजह से जब खेल रुका तब रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली एक और क्रिस गेल एक रन  बनाकर क्रीज पर मौजूद थे। मैदान से बाहर आने के बाद कोहली को तुरंत ही वीआईपी बॉक्स में देखा गया, जहां उनकी गर्ल फ्रेंड अनुष्का शर्मा मौजूद थीं। उनके साथ बाद में युवराज सिंह और दिनेश कार्तिक भी नजर आए।

कोहली-अनुष्का की मुलाकात ने नए विवाद को जन्म दे दिया है। आईपीएल के नियमों के मुताबिक, ये नियमों का उल्लंघन है। मैच के दौरान किसी भी खिलाड़ियों से मिलने की इजाजत नहीं है और ना ही खिलाड़ी किसी से मिल सकते हैं। यहां बारिश के चलते मैच रुका था, खत्म घोषित नहीं हुआ था, ऐसे में विराट कोहली और अन्य खिलाड़ियों ने सीधे तौर पर प्रावधानों का उल्लंघन किया है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उधर, आईपीएल के कमिश्नर राजीव शुक्ला ने मीडिया में कहा है कि मैच रिपोर्ट में अगर इस बाबत जानकारी आती है तो निश्चित तौर पर इन खिलाड़ियों को चेतावानी दी जाएगी।