यह ख़बर 20 मई, 2013 को प्रकाशित हुई थी

चांदीला को दिए 20 लाख रुपये उसकी बुआ के घर से बरामद

खास बातें

  • पुलिस को स्पॉट फिक्सिंग मामले में गिरफ्तार राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ी अजित चंदीला पर सीरियल स्पॉट फिक्सर होने का शक है, क्योंकि जांच में यह साफ हुआ है कि चंदीला अलग−अलग चार बुकीज के समूहों के संपर्क में था।
नई दिल्ली:

आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग में गिरफ्तार राजस्थान रॉयल्स के क्रिकेटर अजित चंदीला के एक रिश्तेदार के घर छापे में पुलिस ने 20 लाख रुपये बरामद किए हैं। माना जा रहा है कि ये रुपये स्पॉट फिक्सिंग की टोकन मनी है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक चंदीला ने पूछताछ में बताया था कि स्पॉट फिक्सिंग में उसे जो रकम प्राप्त हुई थी, उसका एक हिस्सा एक किट बैग में उसके रिश्तेदार के घर में रखा हुआ है।

पुलिस को स्पॉट फिक्सिंग मामले में चंदीला पर सीरियल स्पॉट फिक्सर होने का शक है, क्योंकि पुलिस की जांच में यह साफ हुआ है कि चंदीला अलग−अलग चार बुकीज के समूहों के संपर्क में था। वहीं सूत्रों के मुताबिक गिरफ्तार किए गए तीनों खिलाड़ियों - श्रीसंत, अजित चंदीला और अंकित चव्हाण के आवाज के नमूने लेने के लिए उन्हें CFSL ले जाया गया है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दिल्ली पुलिस ने स्पॉट फिक्सिंग के सबूत के तौर टेलीफोन पर हुई बातचीत को भी पेश किया था, उसी की पुष्टि के लिए इन खिलाड़ियों की आवाज के नमूने लिए जा रहे हैं, ताकि जांच में यह साफ हो सके कि फोन पर बुकीज से हुई बातचीत में इन्हीं खिलाड़ियों की आवाजें हैं कि नहीं।