आप यहां हैं : होम » ख़बरें क्रिकेट की »

चांदीला को दिए 20 लाख रुपये उसकी बुआ के घर से बरामद

 
email
email
Rs. 20 lakh found in Ajit Chandila's kit bag from relative's house
नई दिल्ली: ईपीएल स्पॉट फिक्सिंग में गिरफ्तार राजस्थान रॉयल्स के क्रिकेटर अजित चंदीला के एक रिश्तेदार के घर छापे में पुलिस ने 20 लाख रुपये बरामद किए हैं। माना जा रहा है कि ये रुपये स्पॉट फिक्सिंग की टोकन मनी है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक चंदीला ने पूछताछ में बताया था कि स्पॉट फिक्सिंग में उसे जो रकम प्राप्त हुई थी, उसका एक हिस्सा एक किट बैग में उसके रिश्तेदार के घर में रखा हुआ है।

पुलिस को स्पॉट फिक्सिंग मामले में चंदीला पर सीरियल स्पॉट फिक्सर होने का शक है, क्योंकि पुलिस की जांच में यह साफ हुआ है कि चंदीला अलग−अलग चार बुकीज के समूहों के संपर्क में था। वहीं सूत्रों के मुताबिक गिरफ्तार किए गए तीनों खिलाड़ियों - श्रीसंत, अजित चंदीला और अंकित चव्हाण के आवाज के नमूने लेने के लिए उन्हें CFSL ले जाया गया है।

दिल्ली पुलिस ने स्पॉट फिक्सिंग के सबूत के तौर टेलीफोन पर हुई बातचीत को भी पेश किया था, उसी की पुष्टि के लिए इन खिलाड़ियों की आवाज के नमूने लिए जा रहे हैं, ताकि जांच में यह साफ हो सके कि फोन पर बुकीज से हुई बातचीत में इन्हीं खिलाड़ियों की आवाजें हैं कि नहीं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...



Advertisement

 
भारत पहले से ही हिन्दू राष्ट्र : गोवा के उप-मुख्यमंत्री

उपमुख्यमंत्री ने अपने मंत्रिमंडलीय सहयोगी दीपक धवलीकर की उस टिप्पणी का बचाव किया, जिसमें उन्होंने कहा था कि मोदी देश को हिन्दू राष्ट्र बना सकते हैं।

Advertisement