श्रीसंत का घर लौटने पर हुआ भावुक स्वागत

श्रीसंत का घर लौटने पर हुआ भावुक स्वागत

स्पॉट फिक्सिंग मामले में बरी होने के बाद मीडिया से मुखातिब श्रीसंत

कोच्चि:

दाऊद इब्राहिम से संबंध सहित आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग मामले में सभी आरोपों से दिल्ली की अदालत द्वारा बरी किए गए एस श्रीसंत ने रविवार को कहा कि अगर देश के सबसे वांछित भगोड़े के साथ उनका कोई संबंध होता, तो वह क्रिकेटर नहीं होते।

दिल्ली की अदालत ने शनिवार को श्रीसंत को 2013 आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग मामले में सभी आरोपों से बरी कर दिया था।

श्रीसंत ने कहा, अगर उसके साथ (दाऊद) मेरा कोई संपर्क होता, तो मैं यहां नहीं होता। मैं दुबई या किसी और जगह पर होता। अगर मैं उसके जैसे लोगों को जानता तो मैं क्रिकेटर नहीं होता।

प्रशंसकों, मित्रों और रिश्तेदारों ने इस पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज का दिल्ली से लौटने पर कोच्चि अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर भावुक स्वागत किया। इस मौके पर केरल के इस क्रिकेटर ने कहा कि वह सभी लोगों विशेषकर केरलवासियों के आभारी हैं, जो उनके पूरे करियर के दौरान और मुश्किल के समय में उनके साथ रहे।

श्रीसंत ने कहा, मैंने जो भी पैसा कमाया, कड़ी मेहनत से कमाया। यह मेरी जिंदगी और मेरी प्रतिबद्धता से जुड़ा सवाल था। मुझे खुशी है कि मुझे सभी आरोपों से बरी कर दिया गया है। दो साल पहले इस कथित प्रकरण के सामने आने और पुलिस की कार्रवाई के बाद बीसीसीआई ने श्रीसंत सहित तीन क्रिकेटरों पर आजीवन प्रतिबंध लगा दिया था। प्रतिबंधित किए गए अन्य दो क्रिकेटर अजित चंडीला और अंकित चव्हाण थे। इन पर अंडरवर्ल्ड डॉन द्वारा चलाए जा रहे संगठित अपराध सिंडिकेट में शामिल होने का आरोप था।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

श्रीसंत ने कहा कि उन्हें खुशी है कि वह अपने जीवन और करियर को दोबारा शुरू कर पाएंगे, जिसे इस मामले के कारण नुकसान पहुंचा था। उन्होंने कहा, मैं आज अभ्यास शुरू करूंगा। इस क्रिकेटर ने उम्मीद जताई कि बीसीसीआई उनके क्रिकेट खेलने पर लगा प्रतिबंध हटा देगी।