यह ख़बर 05 अक्टूबर, 2013 को प्रकाशित हुई थी

सचिन तेंदुलकर अपने क्रिकेट का लुत्फ उठा रहे हैं : जॉन राइट

सचिन तेंदुलकर का फाइल फोटो

खास बातें

  • जॉन ने कहा, सचिन अच्छा है और बल्ले से अच्छी लय में लग रहा है। फिलहाल वह गेंद को खूबसूरती के साथ हिट कर रहा है। पर्थ स्कोरचर्स के खिलाफ पिछले मैच की तरह उसे शुरुआत से ही तेजी दिखानी होगी.. ट्वेंटी20 इसी तरह का खेल है।
नई दिल्ली:

मुंबई इंडियन्स के कोच जॉन राइट ने आज कहा कि सीनियर बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर का फिरोजशाह कोटला के धीमे और स्पिन के अनुकूल विकेट पर खेलने का अनुभव त्रिनिदाद एवं टोबैगो के खिलाफ होने वाले मुकाबले में अहम साबित होगा।

राइट ने कहा कि महान बल्लेबाज तेंदुलकर अपने क्रिकेट का लुत्फ उठा रहे हैं और अपने बल्ले से योगदान देना चाहते हैं।

उन्होंने कहा, सचिन अच्छा है और बल्ले से अच्छी लय में लग रहा है। फिलहाल वह गेंद को खूबसूरती के साथ हिट कर रहा है। पर्थ स्कोरचर्स के खिलाफ पिछले मैच की तरह उसे शुरुआत से ही तेजी दिखानी होगी.. ट्वेंटी20 इसी तरह का खेल है। वह स्तरीय खिलाड़ी हैं और धीमे तथा स्पिन के अनुकूल विकेट पर उसका अनुभव हमारे लिए महत्वपूर्ण होगा।

राइट ने कहा, सचिन अपने क्रिकेट का लुत्फ उठा रहा है। चैम्पियन्स लीग टी20 के सेमीफाइनल में जगह बनाकर वह खुश है। उसे बड़े मैचों में खेलना पसंद है। तेंदुलकर मौजूदा टूर्नामेंट में काफी अच्छी फार्म में नहीं हैं और 15, 5 और शून्य रन की पारियां की खेल पाए हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भारतीय टीम को कोचिंग के दौरान और अब के तेंदुलकर में फर्क के बारे में पूछने पर राइट ने कहा, सिर्फ इतना ही अंतर है कि अब उसके नाम पर अधिक रन दर्ज हैं। राइट ने स्वीकार किया कि पर्थ के खिलाफ उनके अंतिम लीग मैच में खिलाड़ी काफी दबाव में थे और किसी ने भी नहीं सोचा होगा कि वे 14 . 2 ओवर में 149 रन के लक्ष्य को हासिल करके सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई कर जाएंगे।