यह ख़बर 20 नवंबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

सचिन तेंदुलकर अच्छी फॉर्म में हैं : कपिल देव

खास बातें

  • पूर्व भारतीय कप्तान कपिल देव ने कहा कि सचिन तेंदुलकर अच्छी फॉर्म में हैं और उन्होंने इस महान बल्लेबाज के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 30 साल पूरे करने की कामना भी की।
गुवाहाटी:

पूर्व भारतीय कप्तान कपिल देव ने कहा कि सचिन तेंदुलकर अच्छी फॉर्म में हैं और उन्होंने इस महान बल्लेबाज के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 30 साल पूरे करने की कामना भी की।

कपिल ने तेंदुलकर की भारतीय टीम में भूमिका के बारे में पूछे गए सवाल के जवाब में एक कार्यक्रम के इतर पत्रकारों से कहा, बहुत अच्छा है कि उन्होंने (सचिन) अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 23 साल पूरे कर लिए हैं। मैं उन्हें 30 साल पूरा करने की कामना करता हूं। वह अच्छा खेल रहे हैं। उन्होंने आईसीसी के दिन रात्रि टेस्ट क्रिकेट के फॉर्मुले पर आपत्ति व्यक्त की थी, लेकिन आज उन्होंने इस पर सीधा जवाब नहीं दिया और कहा, जब बोर्ड (बीसीसीआई) का इस मामले पर फैसला लेने का समय आएगा, तब हम कुछ कह सकते हैं। कपिल ने कहा कि राहुल द्रविड़ और वीवीएस लक्ष्मण के संन्यास से टीम इंडिया के टेस्ट प्रारूप में प्रदर्शन में कोई बाधा नहीं आएगी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा, जब सुनील गावस्कर ने संन्यास की घोषणा की थी तो लोगों ने सोचा था कि हमारी टीम अच्छा नहीं कर पाएगी। हालांकि युवाओं ने अच्छा किया और धीरे-धीरे हम अच्छा करते रहे। कपिल ने कहा, अब कोहली और पुजारा जैसे खिलाड़ी अच्छा खेल रहे हैं।