यह ख़बर 19 फ़रवरी, 2013 को प्रकाशित हुई थी

सचिन तेंदुलकर वास्तव में रन बनाने के लिए भूखे होंगे : शास्त्री

खास बातें

  • शास्त्री ने कहा है कि अगर पहले दो टेस्ट मैचों में सचिन ने अपनी लय हासिल कर ली तो वे इस सीरीज में रनों का अंबार लगा देंगे क्योंकि वे रनों के भूखे दिख रहे हैं।
मेलबर्न:

पूर्व भारतीय कप्तान रवि शास्त्री को उम्मीद है कि स्टार बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 22 फरवरी से चेन्नई में शुरू हो रही चार टेस्ट मैचों की सीरीज में अच्छा प्रदर्शन करेंगे। शास्त्री ने कहा, वह भूखा होगा। वह वास्तव में भूखा होगा। यदि ऑस्ट्रेलिया उन्हें पहले दो मैचों में रन बनाने देता है तो यह तेंदुलकर के लिए बहुत बड़ी सीरीज होगी। उन्होंने कहा, वह शुरू में थोड़ा नर्वस रहेगा लेकिन यदि वह पहली दो पारियों में 50, 60 या 70 का स्कोर बना देता है तो फिर यह उनके लिए बहुत बड़ी सीरीज होगी।

तेंदुलकर ने टेस्ट मैचों पर ध्यान केंद्रित करने के लिए दिसंबर में एकदिवसीय मैचों में संन्यास ले लिया था। इस स्टार बल्लेबाज ने पिछली 31 टेस्ट पारियों और 17 मैच से शतक नहीं लगाया है। लेकिन शास्त्री का मानना है कि तेंदुलकर अब भी भारतीय बल्लेबाजी लाइनअप में सर्वश्रेष्ठ हैं। उन्होंने कहा, इंग्लैंड ने बेहतरीन गेंदबाजी की, लेकिन मैं समझता हूं कि उन्हें दो महीने का विश्राम मिला है और इसका उपयोग उन्होंने तैयारियों के लिए किया होगा। मैं चाहता हूं कि वह सकारात्मक बना रहे। यदि वह ऐसा करते हैं तो हमें उनसे अच्छी पारियां देखने को मिलेंगी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com