आईपीएल में बिके नहीं पर बिग बैश लीग में संगाकारा को लेकर मची धूम

नई दिल्ली:

कुमार संगाकारा को आईपीएल में जगह नहीं मिल पाई लेकिन शायद इस साल वर्ल्ड कप में उनकी बेहतरीन फॉर्म को देखते हुए उन्हें ऑस्ट्रेलिया की बैग-बैश लीग में खेलने का मौका मिल गया है।

संगाकारा इस मौक़े को पाकर बेहद खुश हैं। बिग बैश लीग की होबार्ट हरिकेन्स टीम में उन्हें विदेशी खिलाड़ी के तौर पर डैरेन सैमी के साथ जगह मिली है।

हरिकेन्स के कोच डैमियन राइट का कहना है कि संगाकारा का आना ना सिर्फ़ उनकी टीम के लिए बल्कि बिग बैश लीग के लिए बड़ी बात है।

पूर्व श्रीलंकाई कप्तान कुमार संगाकारा ने बिग बैश लीग की होबार्ट हरिकेन्स के साथ साल 2015-2016 के लिए 2 साल का क़रार किया है। कोच डैमियन राइट कहते हैं कि संगाकारा के आने से पूरी टीम का उस्ताह बढ़ गया है। वो कहते हैं कि संगाकारा ना सिर्फ़ एक प्रतिभाशाली बल्लेबाज़ हैं बल्कि एक शानदार लीडर भी हैं।

2015 वर्ल्ड कप के बाद संगाकारा ने श्रीलंका के लिए 130 टेस्ट, 404 वनडे और  56 T-20 खेल चुके संगाकारा ने वर्ल्ड कप के बाद वनडे क्रिकेट को अलविदा कह दिया था।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कुमार संगाकारा बिग बैश लीग में खेलने को लेकर बेहद उत्साहित हैं। वो कहते हैं कि उनकी टीम में कई शानदार खिलाड़ी हैं और वो इस टूर्नामेंट का बेताबी से इंतज़ार कर रहे हैं। संगाकारा की होबार्ट हरिकेन्स टीम के कप्तान जॉर्ज बेली हैं जबकि उनकी टीम में टिम ब्रेसनैन (इंग्लैंड), ज़ेवियर दोहेर्ति (ऑस्ट्रेलिया), एलेक्स हेल्स (इंग्लैंड), बेन हिल्फ़ेनहाउस (ऑस्ट्रेलिया), शोएब मलिक (पाकिस्तान), डैरेन सैमी (वेस्ट इंडीज़) और टिम पेन (ऑस्ट्रेलिया) जैसे उम्दा और नामचीन खिलाड़ी हैं।