सौरव गांगुली की नई भूमिका पर अटकलों का बाजार गर्म

नई दिल्ली:

टीम डायरेक्टर या फिर मुख्य कोच। पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली को बीसीसीआई क्या नयी भूमिका देने जा रही है इस पर अटकलों का बाज़ार गर्म है। खुद दादा का इन कयासों पर गोलमोल जवाब था।

सौरव गांगुली ने कोलकाता में कहा, "मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। कोई निर्णय नहीं लिया गया है। जब होगा तब देखा जाएगा। फ़िलहाल ये सवाल मत पूछिए।"

मुख्य कोच डंकन फ्लेचर का करार खत्म हो चुका है। रवि शास्त्री टीम डायरेक्टर बने रहेंगे या नहीं इस पर भी तस्वीर साफ़ नहीं है। कोलकाता में आईपीएल गवर्निंग काउंसिल की मीटिंग के लिए पहुंचे बीसीसीआई के अधिकारी भी सवालों को टालते नज़र आए।

बीसीसीआई के सचिव अनुराग ठाकुर कहते हैं, भारतीय क्रिकेट में सौरव का योगदान अहम है। वो एक महान क्रिकेटर हैं। अभी इंतज़ार कीजिए। जो भी निर्णय लिया जाएगा वो भारतीय क्रिकेट की भलाई में होगा। मीडिया में सौरव को लेकर तमाम अटकलें लगायी जा रही हैं। हमें कुछ वक्त दीजिए।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शाम में अनुराग ठाकुर ने बीसीसीआई के अध्यक्ष जगमोहन डालमिया से मुलाकात भी की। समझा जाता है कि दोनों की मुलाकात में सौरव गांगुली को नई ज़िम्मेदारी देने पर भी बात हुई। बांग्लादेश दौरे के लिए टीम का एलान पहले ही हो चुका है। लिहाज़ा ममकिन है कि सौरव को कोई भूमिका दी भी जाती है तो वे अगली सीरीज़ में मिलेगी।